टेकGodrej ने भारत का पहला लीकप्रूफ AC किया लॉन्च,10...

Godrej ने भारत का पहला लीकप्रूफ AC किया लॉन्च,10 साल की गारंटी भी मिलेगी साथ

-

होमटेकGodrej ने भारत का पहला लीकप्रूफ AC किया लॉन्च,10 साल की गारंटी भी मिलेगी साथ

Godrej ने भारत का पहला लीकप्रूफ AC किया लॉन्च,10 साल की गारंटी भी मिलेगी साथ

Published Date :

Follow Us On :

Godrej: अगर आपके घर में एसी (AC) है और आप एसी में पानी के लीकेज की समस्या से परेशान हैं तो अब आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि प्रसिद्ध टेक कंपनी गोदरेज (Godrej) अप्लायंसेज ने भारत का पहला लीक प्रूफ स्प्लिट एयर कंडीशनर को घरेलू मार्केट में उतार दिया है. कंपनी का दावा है कि इसे बनाने के लिए इसमें एंटी-लीक टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है और उसने इसके लिए पेटेंट भी दायर किया गया है.आइए डिटेल में कंपनी के इस प्रोडक्ट के बारे में आपको बताते हैं.

एक रिपोर्ट के मुताबिक भारत में 85% उपभोक्ता जिनके पास AC है वो कम से कम एक बार एसी में पानी के रिसाव की समस्या का सामना जरूर करते हैं. जब लोगों के एसी से पानी का रिसाव होता है तो उनको कई हजार रुपए का खर्चा करना पड़ जाता है. गोदरेज की इस तकनीकी के आने के बाद ग्राहक अब राहत की सांस ले सकेंगे और उनके पैसे की बचत भी होगी.

godrej leak proof split air conditioner
leak proof split air conditioner

आई-सेंस टेक्नोलॉजी का किया गया है प्रयोग

कंपनी का गोदरेज लीक प्रूफ स्प्लिट एसी अनेकों खासियत से लैस है. इस एसी को आप लोगों की संख्या के आधार पर भी सेट कर सकते हैं जो कि आपकी बिजली बचाने में भी मदद करेगा.इस एसी में तापमान को मैनेज करने के लिए आई-सेंस टेक्नोलॉजी है जो 52 डिग्री सेल्सियस पर भी कूलिंग करती है.इस एसी के अंदर 100% कॉपर कॉइल हैं.इसमें जंगरोधी कनेक्टिंग पाइप और एंटी-करोसिव ब्लू फिन्स लगाए गए हैं.

कीमत और वारंटी

गोदरेज के नई तकनीकी वाले Ac की कीमत की बात करें तो इसे भारत में 48,900 रुपये की कीमत में पेश किया गया है. कंपनी द्वारा इस एसी में 10 साल की इनवर्टर कंप्रेशर वारंटी दी जाती है.

ये भी पढ़ें : WhatsApp ने यूजर्स के लिए नया फीचर किया शुरू, अब स्टेटस होगा और भी खास,पढ़ें डिटेल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you