ऑटो₹4 हजार से कम में ले जाएं TVS Raider...

₹4 हजार से कम में ले जाएं TVS Raider 125 बाइक, मिलते हैं जबरदस्त फीचर्स, जानें कीमत

-

होमऑटो₹4 हजार से कम में ले जाएं TVS Raider 125 बाइक, मिलते हैं जबरदस्त फीचर्स, जानें कीमत

₹4 हजार से कम में ले जाएं TVS Raider 125 बाइक, मिलते हैं जबरदस्त फीचर्स, जानें कीमत

Published Date :

Follow Us On :

TVS Raider 125 : क्या आप भी TVS Raider 125 खरीदने चाह रहे हैं? किंतु बजट कम होने के कारण नहीं ले पा रहे हैं, तो ये लेख आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको राइडर 125 पर मिलने वाले एक ऐसे ऑफर के बारे में बताएंगे जिसका लाभ उठाकर आप इसे मात्र 3823 रुपए में खरीद सकते हैं.

TVS Raider 125
TVS Raider 125

दरअसल हम जिस बाइक की बात बात कर रहे हैं उसकी शुरुआती कीमत 1.11 लाख रुपए है. वही, इसके टॉप वेरिएंट को खरीदने के लिए आपके पास 1.21 हजार रुपए होना चाहिए. किंतु अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है तो आप इसे कंपनी द्वारा दिए जा रहे फाइनेंस प्लान के जरिए भी खरीद सकते हैं.

क्या है कम्पनी का फाइनेंस प्लान

यदि आप इस बाइक के बेस वेरिएंट (Raider 125 single Seat -Disc) को खरीदना चाहते हैं तो आपको किसी भी ऑनलाइन बैंक से 1,05,870 रुपए का लोन मिल जायेगा. इसके बाद आप कम्पनी को 5572 रुपए डाउन पेमेंट कर इसे अपने नाम पर करा सकते हैं. वहीं, आपको 10% के ब्याज दर पर 36 महीने यानी 3 साल तक प्रतिमाह 3823 रुपए ईएमआई भरना होगा.

TVS Raider 125 : इंजन

इस बाइक में 124.8 सीसी सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन का उपयोग किया गया है जो 7500 आरपीएम पर 11.2bhp की पावर और 6000 आरपीएम पर 11.2 एमएम का पीक टॉर्क पैदा करता है. इसके मोटर को 5 स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है. वहीं, कंपनी का दावा है कि यह बाइक 0 से 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार मात्रा 5.9 सेकंड में पकड़ लेती है.

मिलते हैं शानदार फीचर्स

टीवीएस राइडर 125 में एलइडी डीआरएल के साथ एक एलइडी हैडलाइट्स, एलईडी टेललाइट्स, 5 इंच का डिजिटल डिसप्ले, स्टार्ट स्टॉप बटन, ब्लूटूथ सिस्टम, वॉइस असिस्ट, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, मैसेज नोटिफिकेशन, यूएसबी चार्जर जैसे सुविधाएं दी गई है.

ये भी पढे़ : Best Mileage Bikes : आज ही खरीदें ये टॉप 5 बेस्ट माइलेज बाइक, कीमत है 1 लाख से भी कम

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you