टेकमात्र ₹699 में खरीदें ये Room Heater, कड़ाके की...

मात्र ₹699 में खरीदें ये Room Heater, कड़ाके की ठंड से मिलेगा छुटकारा

-

होमटेकमात्र ₹699 में खरीदें ये Room Heater, कड़ाके की ठंड से मिलेगा छुटकारा

मात्र ₹699 में खरीदें ये Room Heater, कड़ाके की ठंड से मिलेगा छुटकारा

Published Date :

Follow Us On :

Room Heater Discount: दिसंबर का महीना शुरू हो गया है ऐसे में ठंड अपने तेवर दिखाने लगी है. लेकिन आने वाला महीना जनवरी का और भी ठंड से भरा होने वाला है. जिसमें कड़ाके की ठंड पढ़ने वाले हैं. अब ऐसे में लोगों के पास इस ठंड से बाहर निकालने के लिए एक ही ऑप्शन है रूम हीटर खरीद लें.

लेकिन अगर आप का बजट उतना नहीं है कि आप टॉप ब्रांड के रूम हीटर को खरीद सके तो आज हम आपके लिए कम बजट वाले बेहद खास रूम हीटर लेकर आए हैं जिसे आप तगड़े डिस्काउंट ऑफर के साथ बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं. हालांकि, ये खास ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर चल रहा है जिसका लाभ आप उठा सकते हैं..

Geutejj Handy Room Heater

Geutejj Handy Room Heater को कंपनी ने मार्केट में 2,199 रुपए के साथ लॉन्च है. लेकिन ऑफर में आप इसे 68% डिस्काउंट के साथ मात्र 699 रुपए में खरीद सकते हैं. यह मिनी रूम हीटर आपको आपके कमरे को ठंड से छुटकारा दिलाएगा.

Daybetter Handy Room Heater

अगला नंबर Daybetter Handy Room Heater जिसे आप ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म अमेजॉन पर 20% डिस्काउंट के साथ केवल 799 रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं. इसमें बटन से कंट्रोल करने के लिए फीचर्स दिया गया है. जिसकी मदद से आप अपने सुविधा अनुसार टेंपरेचर को एडजस्ट कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: ₹119 की मंथली EMI पर घर लाएं कम बिजली खपत वाले ये इंडक्शन कुकपॉट, देखें खास ऑफर

Mini Portable Electric Heater

Mini Portable Electric Heater को कंपनी ने 900W केपेसिटी से लैस किया है. जिसे आप केवल और केवल 531 रुपए खर्च कर अपने घर ला सकते हैं. वहीं इसमें कंपनी ने मिनी हिटर फैन भी दिया है जो आपके कमरे को फैन की मदद से गर्म हवा को भर देगा.

नोट:- इस खबर के बारे दी गई कीमत और ऑफर की जानकारी ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Flipkart से लिया गया है. इसीलिए Bloggistan इस कीमत को लेकर कोई दावा नहीं करता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you