टेकFlipkart sale on mobiles: फ्लिपकार्ट सेल में मोबाइल्स पर...

Flipkart sale on mobiles: फ्लिपकार्ट सेल में मोबाइल्स पर मची है लूट,करें जल्दी,फिर नहीं मिलेगा मौका

-

होमटेकFlipkart sale on mobiles: फ्लिपकार्ट सेल में मोबाइल्स पर मची है लूट,करें जल्दी,फिर नहीं मिलेगा मौका

Flipkart sale on mobiles: फ्लिपकार्ट सेल में मोबाइल्स पर मची है लूट,करें जल्दी,फिर नहीं मिलेगा मौका

Published Date :

Follow Us On :

Flipkart sale on mobiles: अगर आप स्मार्टफोन लेने के मूड में हैं तो आप फ्लिपकार्ट से खास मौके पर खरीददारी कर सकते हैं. इन दिनों इस प्लैटफॉर्म पर कई कंपनियों के फोन्स पर भारी-भरकम छूट दी जा रही है. हालांकि ऑफर का लाभ लेने के लिए सीमित समय में खरीददारी करनी पड़गी तो चलिए आपको बता देते हैं कि कैसे आप इस डील का फायदा उठा सकते हैं.

Poco X4 Pro 5G

Poco X4 Pro 5G
Poco X4 Pro 5G

पोको की ओर से पेश किए जाने वाले इस फोन को कम कीमत पर अपना बनाने का मौका है लेकिन खरीददारी सीमित में समय में करनी पड़ेगी. इस फोन को फिलहाल छूट के साथ 14,449 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है. इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी दी जाती है. फोन में ऑक्टाकोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन चिपसेट दिया जाता है. सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का सेंसर मिलता है.

Moto G73 5G

मोटो का यह फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 930 से प्रोसेसर से संचालित है. फोन में 6.5 इंच की डिस्प्ले दी जाती है. जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्टज है. इस पर 2,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. इसको कम कीमत पर फिलहाल खरीदने का सुनहरा मौका है.

Vivo T1 Pro 5G

फोन में पावर के लिए 4,700 MAh की बैटरी दी जाती है. जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. इसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. इसके अलावा इस पैनल पर दो सेंसर और मिल जाते हैं. फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 778 5 जी चिपसेट से संचालित है. इसको आप 19,999 रुपये की कीमत पर ले सकते हैं. इसके दो वेरिएंट कंपनी की तरफ से पेश किए जाते हैं. 6 जीबी रैम और 8 जीबी रैम के साथ मिलते हैं दोनों में ही 128 जीबी स्टोरेज की सुविधा मिलती है.

ये भी पढ़ें: इस दिन मार्केट में तहलका मचाने लॉन्च होगा IQoo Neo 7 pro 5G स्मार्टफोन, जानें क्या होंगे स्पेसिफिकेशन

Infinix Hot 20 5G

फोन पर 32 फीसदी का भारी-भरकम डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसे छूट के साथ 13,499 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है. फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया जाता है. 5,000 Mah की बैटरी फोन में देखने को मिलती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you