टेकFlipkart ने लॉन्च किया अपना प्लस प्रीमियम मेंबरशिप, जानें...

Flipkart ने लॉन्च किया अपना प्लस प्रीमियम मेंबरशिप, जानें यूजर किन सर्विस का फ्री में उठा सकते है फायदा

ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart ने भारत में नई सर्विस लॉन्च करने का फैसला लिया है. कंपनी अब अपने यूजर्स को फ्लिपकार्ट प्लस (Flipkart plus) के साथ-साथ फ्लिपकार्ट प्लस

-

होमटेकFlipkart ने लॉन्च किया अपना प्लस प्रीमियम मेंबरशिप, जानें यूजर किन सर्विस का फ्री में उठा सकते है फायदा

Flipkart ने लॉन्च किया अपना प्लस प्रीमियम मेंबरशिप, जानें यूजर किन सर्विस का फ्री में उठा सकते है फायदा

Published Date :

Follow Us On :

ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart ने भारत में नई सर्विस लॉन्च करने का फैसला लिया है. कंपनी अब अपने यूजर्स को फ्लिपकार्ट प्लस (Flipkart plus) के साथ-साथ फ्लिपकार्ट प्लस प्रीमियम (Flipkart plus premium) की भी सर्विस देने का फैसला लिया है. इस प्रीमियम सब्सक्रिप्शन ग्राहकों को टॉप ब्रांडेड प्रोडक्ट पर स्पेशल छूट मिलेगा इसके अलावा यूजर्स को भी मिलेगा. ढेरों यूजर इस सर्विस का फायदा उठा रहे है, यह कंपनी का एक प्लस सर्विस का हाई वर्जन सर्विस है. अब ऑनलाइन शॉपिंग करने वालें इसका फायदा उठा सकते है, वो भी बिलकुल फ्री में .

पहले मिल रहा था फ्लिपकार्ट प्लस सर्विस

हालांकि फ्लिपकार्ट (Flipkart) प्रीमियम मेंबरशिप से पहले अपने यूजर्स को फ्लिपकार्ट प्लस की सर्विस दे रहा था. लेकिन अब यूजर्स को प्लस सर्विस के साथ-साथ प्रीमियम सब्सक्रिप्शन को भी देने का फैसला लिया है. यूजेस ऑफ आसानी से प्लस के साथ-साथ प्रीमियम सब्सक्रिप्शन का भी फायदा उठा सकते हैं, बता दे कि फ्लिपकार्ट प्लस की कीमत 200 सुपरकॉइन था. लेकिन प्रीमियम सर्विस पर कंपनी किसी तरह का कोई चार्ज नहीं ले रही है, यह प्रीमियम सर्विस बिल्कुल फ्री ऑफर की जा रही है. यूजर इस फ्री सर्विस का फायदा उठा सकते है.

ये भी पढ़े : अगर आप भी Television की मेन स्विच रखते हैं ऑन तो हो जाएं सावधान, वर्ना जेब पर पड़ सकता है भारी

इन यूजर्स को मिलेगा फायदा

दरअसल, इस Flipkart प्रीमियम मेंबरशिप का फायदा वही यूजर्स उठा सकते हैं जो 12 महीने में 8 बार से अधिक शॉपिंग करते हैं. जबकि फ्लिपकार्ट प्लस सर्विस का फायदा 12 महीने में 4 बार से अधिक शॉपिंग करने वाले यूजर्स उठा सकते हैं. हालांकि प्रीमियम मेंबरशिप वाले यूजर्स को टॉप ब्रांडेड का बेहतर डील एक्सेस करने का मौका मिलेगा, इसके अलावा प्लेटफार्म पर खरीदारी करने पर करीब 4% का सुपरकॉइन कमाने का अभी मौका मिल सकता है. कमाल की बात ये है कि, आप मिले हुए सुपरकॉइन का इस्तेमाल फ्लिपकार्ड हेल्थ प्लस, मिंत्रा और शॉप्सी जैसे प्लेटफार्म पर भी यूज कर सकते हैं. अगर आप फ्लिपकार्ट से हमेशा ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो यह प्लस प्रीमियम सर्विस आपके लिए काफी फायदेमंद साबित होगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you