टेकमिनटों में बनेंगी गोल-गोल रोटियां, घर ले आएं ये...

मिनटों में बनेंगी गोल-गोल रोटियां, घर ले आएं ये Electric roti maker, कम कीमत में फायदे की है डील

-

होमटेकमिनटों में बनेंगी गोल-गोल रोटियां, घर ले आएं ये Electric roti maker, कम कीमत में फायदे की है डील

मिनटों में बनेंगी गोल-गोल रोटियां, घर ले आएं ये Electric roti maker, कम कीमत में फायदे की है डील

Published Date :

Follow Us On :

Electric roti maker: गर्मा गरम रोटी भला किसे खाना पसंद नहीं होता. हर कोई चाहता है उसे सॉफ्ट और गरम रोटी मिले लेकिन अधिकतर लोगों की यह चाहत पूरी नहीं हो पाती है. जो लोग घर से बाहर रहते हैं उनके लिए यह सब नसीब में ही नहीं होता. ज्यादातर लोग शहर में खाने की दिक्कतों को लेकल परेशानी में रहते हैं. हम आपको नीचे कुछ इलेक्ट्रिक रोटी मेकर बता रहे हैं जिन्हें खरीदने के ऊपर विचार कर सकते हैं और सॉफ्ट रोटियों का मजा ले सकते हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं इनके बारे में.

Libra Multipurpose Stainless Steel Roti Maker electric automatic

यह ऑटोमेटिर रोटी मेकर स्टील बॉडी के साथ में आता है. इसमें नॉन स्टिक कोटिंग दी गई है जो रोटी को चिपकने से रोकती है. यह 950 वॉट की क्षमता के साथ आता है. इस पर रोटी के अलावा पराठा और ऑमलेट भी बनाया जा सकता है. देखने में आकर्षक लगने वाला यह रोटी मेकर बहुत कम बिजली की खपत करता है. इसे अमेजन से 2,299 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है. खासतौर से ये ऐसे लोगों के लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकता है जो घर से बाहर रहते हैं.

IBELL Nonstick Electric Roti Maker

इस पर सॉफ्ट और फूली हुई चपातियां मिनटों में तैयार कर सकते हैं. इसमें ट्रैंपरेचर कंट्रोल का फीचर दिया जाता है.जिसकी वजह रोटी जलती नहीं है. ये रोटी मेकर नॉन स्टिक बेस के साथ में आता है. इसकी क्षमता 1,500 वॉट की है. इस पर भी बिजली की मदद से पराठा, ऑमलेट बना सकते हैं. इसकी कीमत अमेजन पर 2,417 रुपये रखी गई है हालांकि कुछ ऑफर्स वगैरह लगाकर कुछ कम कीमत में लिया जा सकता है.

BAJAJ VACCO Chapati Maker

सॉफ्ट और फूली रोटियां बनाने के लिए यह रोटी मेकर आपके बहुत काम आएगा. इस पर नॉन स्टिंग कोटिंग की गई है. इसकी बॉड़ी को एल्युमीनियम से तैयार किया गया है. इसमें ऑटोमेटिक कट ऑफ फीचर दिया जाता है. ज्यादा देर तक चलने के बाद ये खुद ही बंद हो जाता है. इस पर रोटी के अलावा ऑम्लेट, पनीर टिक्का और सेंडविड भी बनाया जा सकता है. इसकी कीमत फिलहाल अमेजन 2,039 रुपये रखी गई है.

ये भी पढ़ें-  AMOLED डिस्प्ले के साथ Amazfit Pop 3S स्मार्टवॉच हुई लॉन्च,सिंगल चार्ज में बैटरी चलेगी धूआंधार, कीमत भी है कम

Prestige PRM 3.0 900-Watt Roti Maker

इलेक्ट्रिक रोटी मेकर की लिस्ट प्रीस्टेज की तरफ से ऑफर किया जाने वाला Prestige PRM 3.0 900-Watt Roti Maker भी शामिल है जिसको आप अमेजन से 2,675 रुपये की कीमत पर ले सकते हैं. इसमें आपको नॉन स्टिक कोटिंग मिल जाती है. जो चपाती को इस पर चिपकने से रोकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you