टेकeasyfone star: बच्चों की हर हरकत पर नजर रखता...

easyfone star: बच्चों की हर हरकत पर नजर रखता है ये फोन, माता-पिता कर सकते हैं कंट्रोल

-

होमटेकeasyfone star: बच्चों की हर हरकत पर नजर रखता है ये फोन, माता-पिता कर सकते हैं कंट्रोल

easyfone star: बच्चों की हर हरकत पर नजर रखता है ये फोन, माता-पिता कर सकते हैं कंट्रोल

Published Date :

Follow Us On :

easyfone star: फोन हमारे जीवन की अहम जरूरत बन गया है. ज्यादातर काम इसके जरिये ही पूरे हो पाते हैं आज कल तो छोटे-छोटे बच्चे भी मोबाइल के लिए एक्साइटेड रहते हैं लेकिन बहुत कम उम्र में उन पर मोबाइल पर का गलत असर पड़ सकता है. इसी प्रोब्लम को देखते हुए Easyfone ने बच्चों को ध्यान में रखकर easyfone star पेश किया है. ये फोन 5 कलर वेरिएंट के साथ मार्केट में बिक्री के लिए मौजूद है. इसकी कीमत लॉन्चिंग के वक्त 3,490 रुपये रखी गई थी, इस लेख में हम इसी फोन के बारे में बात कर रहे हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं.

easyfone star की खास बातें

इस फोन में बच्चों को देखते हुए कई फीचर दिए गए हैं. जैसे इसमे जीपीएस की सुविधा मिलती है. इस फीचर के जरिये माता-पिता अपने बच्चे की लोकेशन का पता कर सकते हैं. इसमें एक एसओएस बटन दिया गया है साथ ही इसमें कुछ खास तरह के नंबर कंफीगर किए गए हैं. इससे सिर्फ जो नंबर पहले से इसमें सेट किए जाएंगे वही इस पर कॉल कर सकते हैं और इस फोन से भी उन्हीं खास नंबरों पर कॉल की जा सकती है. इसमें इंटरनेट ब्राउजिंग की सुविधा भी नहीं दी गई है जिसके कारण किसी गलत गतिविधि का अंदेशा हो.

जल्द आएगा नया फीचर

इसमें बहुत जल्द कंपनी CareTouch नाम से एक फीचर जल्द ही कंपनी जोड़ने वाली है. इस मोबाइल में अगर कोई बदलाव करना होता है तो वह सिर्फ कंपनी की वेबसाइट से ही संभव है. इस फोन में कोई व्यक्ति चाहकर भी बदलाव नहीं कर सकता है. इसके अलावा इसकी सेटिंग्लस को रिमोट के जरिये भी बदला जा सकता है.

ये भी पढ़ें- VU Masterpiece QLED: घर बन जाएगा पर्सनल थियेटर, डीजे जैसा मिलेगा साउंड, खरीद लें ये स्मार्ट टीवी

32 एमबी है स्टोरेज

इस फोन में 32 एमबी स्टोरेज दिया गया है. जिसमें बच्चे पढ़ाई से संबधित डेटा को सेव करके रख सकते हैं. स्टोरेज को माइक्रो कार्ड के जरिए यूजर अपने हिसाब से बढ़ा सकते है. इसमें किसी भी तरह का कैमरा भी नहीं दिया गया है. इस फोन को कंपनी की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है साथ ही ये फ्लिपकार्ट और अमेजन पर उपलब्ध है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you