टेकDiscount on i phone 13: आईफोन 13 पर मिल...

Discount on i phone 13: आईफोन 13 पर मिल रही है बंपर छूट, तुरंत बना लें अपना, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकDiscount on i phone 13: आईफोन 13 पर मिल रही है बंपर छूट, तुरंत बना लें अपना, पढ़ें डिटेल

Discount on i phone 13: आईफोन 13 पर मिल रही है बंपर छूट, तुरंत बना लें अपना, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Discount on i phone 13:  अगर आप आईफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए एक बेहतरीन मौका दिया जा रहा है. बता दें यह स्मार्टफोन कई तरह के बढ़िया स्पेसिफिकेशन अपने साथ लेकर आता है तो चलिए आपको बताते हैं कि कैसे आप इस कमाल की सेल का लाभ लेकर इस फोन को अपना बना सकते हैं.

फ्लिपकार्ट पर है तगड़ी छूट

आईफोन 13 को 9 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ पेश किया जा रहा है. इसका 128 स्टोरेज वेरिएंट को बैंक एक्सचेंज ऑफर्स के साथ भी लिया जा सकता है. अगर आपके पास कंपनी का पुराना हैंडसेट है तो उसकी भी आपको अच्छी कीमत मिल सकती है. वहीं चुनिंदा बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर 3,000 रुपये की इंस्टेंट छूट भी प्राप्त की जा सकती है.

ऐमेजॉन पर भी है ऑफर

Discount on i phone 13
Discount on i phone 13

आईफोन 13 पर आप ऐमेजॉन से खरीददारी करके भी छूट भी प्राप्त कर सकते हैं. इसके 128 जीबी वेरिएंट को फिलहाल  30,000 तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. इसके अलावा 3000 रुपये की इंस्टेंट बचत भी की जा सकती है. इसे लेने के लिए आपको आईफोन 13 फ्लिपकार्ट पर सर्च करना है और अपने मनपसंद कलर वेरिएंट को सिलेक्ट करके खरीददारी कर लेनी है.

ये भी पढ़ेंआईफोन को धूल चटा Nokia Maze pro lite स्मार्टफोन, बैटरी और कैमरे का नहीं है कोई तोड़

i phone 13 स्पेसिफिकेशन

इस फोन में 6.1 इंच की ओलेड डिस्प्ले दी गई है. जो 60 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ आती है. इसमें डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है. जो कि 12 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर और 12 मेगापिक्सल के ही सेकेंड्री सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन Apple A15 Bionic चिपसेट से संचालित है. ये रेड, पिंक, ब्लू, ग्रीन, व्हाइट कलर वेरिएंट में आता है. इसके स्टोरेज में 512 जीबी, 256 जीबी और 128 जीबी का सपोर्ट दिया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you