टेकConvertible AC 1.5 Ton: कम कीमत में चाहते हैं...

Convertible AC 1.5 Ton: कम कीमत में चाहते हैं शिमला जैसी ठंडक, तो तुरंत खरीद लें ये जबरदस्त एसी, फिर नहीं मिलेगा मौका

-

होमटेकConvertible AC 1.5 Ton: कम कीमत में चाहते हैं शिमला जैसी ठंडक, तो तुरंत खरीद लें ये जबरदस्त एसी, फिर नहीं मिलेगा मौका

Convertible AC 1.5 Ton: कम कीमत में चाहते हैं शिमला जैसी ठंडक, तो तुरंत खरीद लें ये जबरदस्त एसी, फिर नहीं मिलेगा मौका

Published Date :

Follow Us On :

Convertible AC 1.5 Ton: गर्मी से तंग आकर कोई बढ़िया एसी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए हम एक शानदार लिस्ट लेकर आए हैं. जिसमें कई बेहतरीन फीचर्स से लैस एसी के बारे में बताने वाले हैं. ये सारी एसी रेंज में तो फिट हो ही जाती हैं. साथ में इनमें कूलिंग भी एकदम झक्कास क्वालिटी की मिलती है तो चलिए फिर देर किस बात की जान लेते हैं इनके बारे में डिटेल.

Carrier 1.5 Ton 3 Star AI Flexicool Inverter Split Ac

ये एसी 3 स्टार की एनर्जी रेटिंग के साथ ऑफर किया जाता है. इसमें कई गजब के फीचर्स दिए गए हैं. इसमें आपको हाई डेंसिटी एयर फिल्टर के साथ में ऑटो क्लींज की सुविधा दी जाती है. कूलिंग के लिहाज से भी ये एकदम परफेक्ट है. इसको आप आसानी से कंपनी की साइट से और ऐमेजॉन से खरीदकर अपना बना सकते हैं. इसकी कीमत 38,000 हजार रुपये है.

Blue Star 1.5 Ton 3 Star Convertible 4 in 1 Cooling Inverter Split Ac

ये एसी फास्ट कूलिंग के साथ आता है. इसमें अपनी सहुलियत के हिसाब से एयर को कंट्रोल भी किया जा सकता है. ये डस्ट फिल्टर के साथ पेश किया जाता है. आपको इसे साफ करने को लेकर टेंशन में आने की जरूरत नहीं है. ये काम ये खुद ही कर लेता है. इसकी कीमत 38,990 रुपये है. इसे भी ऐमेजॉन से खरीदकर अपना बनाया जा सकता है. इसकी कूलिंग 52 डिग्री के तापमान में भी एकदम जबरदस्त होती है.

1.5 Ton 3 Star Inverter Split Ac

इस एसी में पूरे 5 मोड्स प्रदान किए जाते हैं. अन्य एसी के मुकाबले ये न के बराबर बिजली की खपत करता है. इसमें अपने हिसाब से रिमोट के जरिए कूलिंग कम या अधिक की जा सकती है. इसमें वातावरण संचित गैस का यूज किया गया है. जिसके कारण इससे निकलने वाली एयर प्राकृतिक एयर की तरह ही होती है. इसे फिलहाल 35,489 रुपये की कीमत पर सेल किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Samsung Galaxy F54: लॉन्च से पहले ही गर्दा उड़ा रहे हैं सेमसंग के इस फोन के फीचर्स, लीक हो गया सब कुछ, जानें डिटेल

Samsung 1.5 Ton 5 Star Wind Free Inverter Split Ac

इस एसी को गर्मी के सीजन में कम कीमत पर लॉन्च किया जा रहा है. इसमें कन्वर्टिबल मोड के साथ ही कंप्रेशर एंटीबैक्टीपरियल दिया गया है. इस एसी में आपको 3 स्टेप ऑटो क्लीन फंक्शन की सुविधा भी दी गई है. इसे फिलहाल आप ऐमेजॉन से 48,990 रुपये में खरीदकर अपने घर में फिट कर सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you