टेकपुराने से पुराने कपड़े को नया कर देगी ये...

पुराने से पुराने कपड़े को नया कर देगी ये छोटी सी मशीन, कीमत है बस इतनी, देखें

-

होमटेकपुराने से पुराने कपड़े को नया कर देगी ये छोटी सी मशीन, कीमत है बस इतनी, देखें

पुराने से पुराने कपड़े को नया कर देगी ये छोटी सी मशीन, कीमत है बस इतनी, देखें

Published Date :

Follow Us On :

Clothes Lint Remover: सर्दी का मौसम शुरू हो गया है अब लोग ठंड से बचने के लिए ऊनी कपड़े पहनना शुरू कर दिए हैं. लेकिन ऊनी कपड़ों में स्वेटर, कोट, जैकेट पर जल्दी रोएं आ जाते हैं. यही वजह है कि लोग दोबारा से उसे नहीं पहनते हैं क्योंकि गर्म कपड़े में रोएं आने की वजह से लोग इसे दोबारा से नहीं पहन पाते हैं.

Lint Remover

इसीलिए आज हम आपको एक ऐसा आसान तरीका बताने वाले हैं. जिसकी मदद से आप पुराने से पुराने गर्म कपड़े में जमे रोएं को क्षण भर में दूर कर सकते हैं. जानिए कैसे ?

Genteel Lint Remover

बता दें कि, अमेजॉन पर चल रहे तगड़े डिस्काउंट ऑफर में आप इस मशीन को 62% डिस्काउंट के साथ केवल 380 रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं. यह छोटी मशीन देखने में भले ही छोटी है. लेकिन गर्म कपड़ों पर जमे हुए रोएं को हमेशा के लिए हटा देता है.

Wooflix Lint Remover

इसे आप अमेजॉन पर चल रहे बंपर ऑफर में 75% डिस्काउंट के साथ मात्र ₹280 की कीमत में खरीद सकते हैं. यह रोलर आसानी से आपके कपड़े पर इकट्ठा हुए रोएं को हमेशा के लिए हटा देता है.

ये भी पढ़ें: गजब की डील! मात्र ₹9,899 में मिल रहा Samsung का धांसू कैमरा वाला फोन, फटाफट देखें ऑफर

Nova Lint Remover

इस मशीन को आप मात्र 374 रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं या ऑफर अमेजॉन पर चल रहा है. हालांकि, इस ऑफर में आप इसे 60% छूट के साथ लिस्ट किया हैं. वहीं आप इसकी मदद से आसानी से मन चाहे जितना उतने कपड़े की सफाई कर सकते हैं.

नोट:- इस खबर के बारे दी गई कीमत और ऑफर की जानकारी ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से लिया गया है. इसीलिए Bloggistan इस कीमत को लेकर कोई दावा नहीं करता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you