टेकFlipkart Sale में ओने पौने दामों में खरीदें शिमला...

Flipkart Sale में ओने पौने दामों में खरीदें शिमला जैसी ठंडक देने वाले ये कूलर,गर्मियों में रजाई ओढ़ने पर कर देंगे मजबूर

-

होमटेकFlipkart Sale में ओने पौने दामों में खरीदें शिमला जैसी ठंडक देने वाले ये कूलर,गर्मियों में रजाई ओढ़ने पर कर देंगे मजबूर

Flipkart Sale में ओने पौने दामों में खरीदें शिमला जैसी ठंडक देने वाले ये कूलर,गर्मियों में रजाई ओढ़ने पर कर देंगे मजबूर

Published Date :

Follow Us On :

Flipkart Sale: 22 मार्च से फ्लिपकार्ट की सेल देश में धड़ल्ले से चल रही है. इस सेल में सबसे ज्यादा बंपर डिस्काउंट इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स पर मिल रहा है जैसा कि आपको पता है कि धीरे-धीरे भीषण गर्मी पड़नी शुरू हो रही है. ऐसे में आपको AC,कूलर एयर जैसे आइटम्स की बहुत जरूरत होने वाली है. इसलिए आज हम आपको ऐसे कूलर के बारे में बताने वाले हैं जिन पर फ्लिपकार्ट सेल में बहुत बंपर डिस्काउंट मिल रहा है तो चलिए पढ़ना कीजिए शुरू.

Flipkart Sale
Thomson 85 litre Desert Air Cooler

Thomson 85 litre Desert Air Cooler

वैसे तो इस एयर कूलर की कीमत 12499 है. लेकिन फिलहाल फ्लिपकार्ट पर 34 % का डिस्काउंट इस दिया जा रहा है. इस बंपर डिस्काउंट के बाद इसे मात्र 8199 रुपए में खरीदा जा सकता है. और सबसे खास बात ये है कि सभी डेबिट और क्रेडिट कार्ड से ट्रांजैक्शन पर ₹750 के अतिरिक्त डिस्काउंट का भी लाभ उठाया जा सकता है. और यही नहीं एसबीआई क्रेडिट कार्ड से ईएमआई ट्रांजैक्शन करने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी ग्राहक को मिलेगा. यह कूलर कूल टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया गया है.

Bajaj 90 litre Desert Air Cooler

Bajaj 90 litre Desert Air Cooler

इस एयर कूलर का दाम भी वैसे तो ₹13999 है लेकिन फ्लिपकार्ट से 32 % के बंपर डिस्काउंट के बाद इसे ₹9499 में खरीदा जा सकता है. इस पर भी सभी डेबिट और क्रेडिट कार्ड द्वारा ट्रांजैक्शन करने पर ₹750 का फायदा लिया जा सकता है. एसबीआई क्रेडिट कार्ड अगर आपके पास है तो उस पर भी 10% का डिस्काउंट तुरंत मिल सकता है.यह कूलर एक्सचेंज ऑफर में भी खरीदा जा सकता है. आप पुराना कोई कूलर ₹1000 तक में देकर इस पर 1 हजार का लाभ ले सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Apple फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी, iPhone के इस मॉडल पर मिल रही है ₹10 हजार की छूट,चुकें ना मौका

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you