टेकInfinix के 50MP के बेहतरीन कैमरे वाले इस सस्ते...

Infinix के 50MP के बेहतरीन कैमरे वाले इस सस्ते स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट,तुरंत लपक लें मौका

-

होमटेकInfinix के 50MP के बेहतरीन कैमरे वाले इस सस्ते स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट,तुरंत लपक लें मौका

Infinix के 50MP के बेहतरीन कैमरे वाले इस सस्ते स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट,तुरंत लपक लें मौका

Published Date :

Follow Us On :

Infinix: अगर आप कम कीमत में शानदार फीचर से लैस स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो Infinix का बेहतरीन शानदार स्मार्टफोन Infinix Hot 30i एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है.स्मार्टफोन इंफिनिक्स का एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन है जिसमें 50 मेगापिक्सल कैमरा के साथ 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. Infinix Hot 30i काफी यूनिक डिजाइन के साथ पेश किया है. आइए आपको इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे मे बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

Hot 30i स्मार्टफोन में 6.6 इंच का फुल HD प्लस डिस्प्ले दी गई है.जो 90 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ आती है. डिस्प्ले 519 ब्राइटनेस के साथ पेश की गई है.स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर संचालित होता है.

Infinix Hot 30i
Infinix Hot 30i

प्रोसेसर

फोन में प्रोसेसर की बात करें तो फोन में G 37 मीडियाटेक हीलियो प्रोसेसर दिया गया है. प्रोसेसर के साथ 8GB वर्चुअल रैम भी इसमें दी गई है. स्मार्टफोन में 8GB रैम 128GB स्टोरेज दिया गया है.

कैमरा

फोटोग्राफी के लिए इस फोन 50MP का प्राइमरी कैमरा और दूसरा कैमरा AI है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 5MP का कैमरा दिया गया है. दोनों कैमरे के साथ डुअल फ्लैशलाइट भी दी गई है.

बैटरी

पावर देने के लिए स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट के साथ आती है.

कीमत और ऑफर्स

स्मार्टफोन के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9999 रुपए है लेकिन छूट के बाद इसे 8399 रूपए में लिस्ट किया गया है. फोन खरीदते वक्त अगर ग्राहक फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक से भुगतान करता है तो उसे 5% कैशबैक मिलेगा और अगर डीबीएस बैंक के क्रेडिट कार्ड से इस स्मार्टफोन को खरीदता है तो उसे 10% की छूट मिलेगी. फोन पर ₹7800 का एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा है. लेकिन यह ऑफर ग्राहक को जब ही मिलेगा जब उसका फोन अच्छी कंडीशन में होगा. स्मार्टफोन ग्लेशियर ब्लू, मिरर ब्लैक और डायमंड व्हाइट कलर में खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you