टेक60% से ज्यादा छूट पर घर लाएं ये दमदार...

60% से ज्यादा छूट पर घर लाएं ये दमदार साउंड क्वालिटी वाले Soundbar Speakers, चेक करें ऑफर

-

होमटेक60% से ज्यादा छूट पर घर लाएं ये दमदार साउंड क्वालिटी वाले Soundbar Speakers, चेक करें ऑफर

60% से ज्यादा छूट पर घर लाएं ये दमदार साउंड क्वालिटी वाले Soundbar Speakers, चेक करें ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

अगर आप लॉन्ग ट्रिप का मजा दोगुना करना चाहते है और अपने परिवारवालों के साथ ट्रिप में चार चांद लगाना चाहते हैं तो अमेजॉन पर चल रहे तगड़े डिस्काउंट का लाभ उठाते हुए ब्लूटूथ साउंडबार को खरीद सकते है. यहां पर आपको Samsung, JBL जैसे ब्रांड के Soundbar Speakers खरीद सकते है. इस ऑफर की खरीद में आपको 50 से 60% तक का मुनाफा हो सकता है. आइए इस खास ऑफर पर एक नजर मारते है.

Samsung 300W 3 Speakers Wireless Subwoofer

Samsung का यह Soundbar 300 वाट से लैस है. यह लोगों के काफी पसंद किया जानें वाला बेहतर साउंड क्वालिटी के साथ मार्केट में मौजूद है. इसे आप अपने घर में किसी फंक्शन, बर्थडे सेलिब्रेट, हाउस पार्टी और पिकनिक पर मौज के लिए यूज कर सकते है. इसकी कीमत 25,990 रुपए है लेकिन ऑफर में आप इसे 15,990 रूपये में खरीद सकते है.

ये भी पढ़ें: गजब डील! एक के दाम में घर लाएं सैमसंग की ये दो Smart TV, साउंड क्वालिटी भी है दमदार

JBL Cinema SB271 Soundbar Wireless Subwoofer

JBL का यह ब्लूटूथ साउंडबार 220 वाट क्षमता के साथ कमाल के फीचर्स और नई टेक्नोलॉजी से लैस है. इसमें आपको रिमोट ऑपरेटिंग सिस्टम और बैटरी बैकअप भी शानदार दिया है. इस ब्लूटूथ साउंडबार को आप अपने घर में किसी फंक्शन, बर्थडे सेलिब्रेट, हाउस पार्टी और पिकनिक पर मौज के लिए यूज कर सकते है. इसकी कीमत 16,999 रुपए है लेकिन ऑफर में आप इसे 12,999 रुपए में खरीद सकते है.

boAt Aavante Bar 1680D Bluetooth Soundbar

boAt का यह ब्लूटूथ साउंडबार सराउंड साउंड और रिमोट कंट्रोल सिस्टम के साथ स्मार्ट टीवी कनेक्टिविटी से लैस है. इसे आप अपने घर में किसी फंक्शन या फिर पिकनिक पर मौज के लिए लगा सकते है. इसकी कीमत 19,999 रुपए है लेकिन ऑफर में आप इसे 9,999 रुपए में खरीद सकते है.

Amazon पर चल रहे इस बेहद खास ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि कीमत और ऑफर में बदलाव होता रहता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you