ऑटो13 लीटर का फ्यूल टैंक और 4 कलर, यह...

13 लीटर का फ्यूल टैंक और 4 कलर, यह है Hero की 200 सीसी की धाकड़ बाइक

-

होमऑटो13 लीटर का फ्यूल टैंक और 4 कलर, यह है Hero की 200 सीसी की धाकड़ बाइक

13 लीटर का फ्यूल टैंक और 4 कलर, यह है Hero की 200 सीसी की धाकड़ बाइक

Published Date :

Follow Us On :

Hero XPulse 200 4V : हीरो की 200 सीसी इंजन सेगमेंट में एक धाकड़ बाइक है XPulse 200 4V. इस बाइक में 115 km/h की टॉप स्पीड मिलती है। यह बाइक 51.59 kmpl की माइलेज देती है। इसमें 19.17 PS की पावर पर 8500 rpm जनरेट होता है। यह बाइक महज 4 सेकंड में 0 से 60 kmph तक की स्पीड पकड़ लेती है। यह बाइक स्पोक व्हील के साथ मिलती है, जो इसके लुक्स का बढ़ाता है।

दो वेरिएंट और चार कलर ऑप्शन

हीरो की यह बाइक शुरुआती कीमत 1.45 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। यह बाइक 199.6 cc इंजन के साथ मिलती है। बाइक का टॉप मॉडल 1.52 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। इसमें दो वेरिएंट और चार कलर ऑप्शन मिलते हैं। बाइक में कुल वजन 161 kg का है। यह बाइक 17.35 Nm के पीक टॉर्क पर 6500 rpm जनरेट करती है।

ये भी पढे़ : चोरों की वाट लगाने आ गया 90KM की माइलेज वाला ये EV, एग्रेसिव लुक से करेगा लड़कियों को इंप्रेस

दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक की सेफ्टी

Hero XPulse 200 4V में आगे और पीछे दोनों टायरों पर डिस्क ब्रेक मिलते हैं। इसमें 13 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक मिलता है, जिससे लॉन्ग रूट पर जल्दी-जल्दी पेट्रोल भरवाने की टेंशन नहीं होती। इसमें एलईडी प्रोजेक्टर हेडलाइट के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। इसमें ट्यूबलेस टायर और 60 मिमी की लंबी विंडशील्ड दी गई है।

दुर्घटना अलर्ट और जियो-फेंसिंग

हीरो की इस बाइक में तीन लंबा साइड-स्टैंड, हैवी सस्पेंशन और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी गई है। इस स्पोर्टी लुक बाइक में एलसीडी कंसोल दिया गया है। यह बाइक दुर्घटना अलर्ट और जियो-फेंसिंग जैसे फीचर्स के साथ आती है। इसमें खराब रास्तों पर आरामदायक सफर के लिए हैवी सस्पेंशन और फुटपेग दिए गए हैं। इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अब घर बैठे बन जाएगा Ayushman Card, फॉलो करें ये स्टेप्स

Ayushman Card: भारत सरकार द्वारा शुरू की गई आयुष्मान...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you