ऑटो₹1 लाख से भी कम में ले जाएं Hero...

₹1 लाख से भी कम में ले जाएं Hero की ये बाइक, 55kmpl की माइलेज के साथ मिलते हैं लाजवाब फीचर्स

Hero Glamour : एक लाख से भी कम कीमत में खरीदें हीरो ग्लैमर बाइक, देती है 55केएमपीएल माइलेज और मिलते हैं लाजवाब फीचर्स

-

होमऑटो₹1 लाख से भी कम में ले जाएं Hero की ये बाइक, 55kmpl की माइलेज के साथ मिलते हैं लाजवाब फीचर्स

₹1 लाख से भी कम में ले जाएं Hero की ये बाइक, 55kmpl की माइलेज के साथ मिलते हैं लाजवाब फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Hero Glamour : मौजुदा समय में देश में 125सीसी वाली बाइक्स की डिमांड काफी बढ़ गई है. इसमें कंपनी कम कीमत में बढ़िया परफार्मेंस ऑफर करती है और खास बात ये हैं कि इस सेगमेंट वाली बाइक को किसी भी रास्ते पर चलाया जा सकता है. ऐसे में यदि आप भी अपने लिए बढ़िया एवरेज वाली बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो Hero का Glamour 125 आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. खास बात ये है कि इसकी कीमत एक लाख से भी कम है. ऐसे में चलिए इसकी डिटेल जानते हैं.

Hero Glamour
Hero Glamour

Hero Glamour : कितनी है इसकी कीमत

आपको बता दें, कंपनी ने इसे 6 वेरिएंट और 9 रंगों में पेश किया है. Glamour की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 81,138 रुपए है किंतु इसकी ऑनरोड प्राइस 95,254 रुपए हो जाती है. वहीं, इसके टॉप मॉडल की कीमत 1,01,584 लाख है.

ये भी पढे़ : Best Scooty for Girls : लड़कियों के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं ये 5 स्कूटी, जबरदस्त रेंज और लुक से जीत रहीं सबका दिल,देखें पूरी लिस्ट

कैसा है इसका डिजाइन

आपको बता दे bs6 हीरो ग्लैमर के डिजाइन में थोड़ा बदलाव किया गया है. इसके फ्रंट फेशिया के दोनों तरफ डीआरएल के साथ एक हेडलाइट का इस्तेमाल किया गया है. वही फ्यूल टैंक एक्सटेंशन और साइड पैनल में भी हल्का परिवर्तन देखने को मिल रहा है. बाइक में अब H आकार का टेल लाइट दिया गया है, जबकि फ्रंट काउल में 3D हीरो लोगों के साथ एक नया प्लास्टिक पैनल लगाया गया है जो इसे मौजूदा मॉडल की तुलना में काफी आकर्षक बनाते हैं.

Hero Glamour : इंजन

आपको बता दे हीरो ग्लैमर 125 में 124.7 सीसी इंजन का उपयोग किया गया है जो 10.7bhp की पावर और 10.6 एमएम का टॉर्क जनरेट करता है. इसके मोटर को फाइव स्पीड गियर बॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है. वही बाइक में स्टार्ट स्टॉप सिस्टम उपलब्ध है. वहीं, माइलेज की बात करें तो आपको बता दें, ये 55केएमपीएल का माइलेज देती है.

फीचर्स

हीरो ग्लैमर में मिलने वाली फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे कंपनी ने इसमें सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एनालॉग स्पीडोमीटर, डिजिटल डिसप्ले, फ्यूल लेवल, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर फ्यूल इकोनामी, सर्विस ड्यू इंडिकेटर आदि की सुविधा दी उपलब्ध कराई है. इसके अलावा इसमें एलईडी हेडलाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, टर्न में टर्न नेविगेशन सिस्टम आदि देखने को मिलता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you