ऑटोBest Scooty for Girls : लड़कियों के लिए बिल्कुल...

Best Scooty for Girls : लड़कियों के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं ये 5 स्कूटी, जबरदस्त रेंज और लुक से जीत रहीं सबका दिल,देखें पूरी लिस्ट

Best Scooty for Girls : इन दिनों भारतीय मार्केट में स्कूटी को लेकर लड़कियों में काफी क्रेज दिख रहा है. खासकर स्कूल, कॉलेज यह ऑफिस जाने वाली महिलाओं में

-

होमऑटोBest Scooty for Girls : लड़कियों के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं ये 5 स्कूटी, जबरदस्त रेंज और लुक से जीत रहीं सबका दिल,देखें पूरी लिस्ट

Best Scooty for Girls : लड़कियों के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं ये 5 स्कूटी, जबरदस्त रेंज और लुक से जीत रहीं सबका दिल,देखें पूरी लिस्ट

Published Date :

Follow Us On :

Best Scooty for Girls : इन दिनों भारतीय मार्केट में स्कूटी को लेकर लड़कियों में काफी क्रेज दिख रहा है. खासकर स्कूल, कॉलेज यह ऑफिस जाने वाली महिलाओं में! क्योंकि, यह चलाने में काफी शानदार और आरामदायक होता है. ऐसे में अगर आप भी किसी ऐसे स्कूटर की तलाश में हैं जो कॉलेज या ऑफिस जाने के लिए बिलकुल परफेक्ट हो, तो यह खबर आपके लिए बहुत काम का हो सकता है.

Best Scooty for Girls
Best Scooty for Girls

आज हम आपको इस खबर में ऐसे कुछ स्कूटर की बारे में बताएंगे, जिसे लड़कियां बहुत पसंद करती हैं. और खास बात यह है कि यह अभी तक कि बेस्ट सेलिंग स्कूटर्स (best selling scooters) के लिस्ट के शुमार है. यह स्कूटर शानदार लुक के साथ साथ जबरदस्त माइलेज ऑफर करता है. ऐसे में चलिए इस स्कूटर के फीचर्स के बारे में जानते हैं.

Best Scooty for Girls : Honda Activa 125

Honda Activa 125 भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर है. और खास बात यह है कि इसके शानदार लुक की वजह से लड़कियों इसकी दीवानी है. इसमें 124 सीसी का इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो 8.18 Bhp का पावर और 10.3 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसकी शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 74,157 रुपये तय की गई है. यह 50 से 55 kmpl तक का माइलेज ऑफर करता है.

ये भी पढ़ें : Honda Brio Facelift : कातिलाना लुक के साथ मार्केट में धुआं उड़ाने आ गई होंडा ब्रियो फेसलिफ्ट, कम कीमत में मिलेंगे ढेरों फीचर्स

Best Scooty for Girls : Hero Destini 125

Hero Destini 125 एक शानदार स्कूटर है . खासकर स्कूल, कॉलेज, या ऑफिस जाने वाली महिलाओं के लिए. इसमें 124.8 सीसी का इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो 9 Bhp का पावर और 10.4 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसकी शुरुआती कीमत 70,400 रुपये है. यह 47 से 50 kmpl तक का माइलेज ऑफर करता है.

Suzuki Access 125

Suzuki Access 125 देश का तीसरा सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर है, जिसकी कीमत 75,600 रुपये तय की गई है. इस स्कूटर में 124 सीसी का इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो 8.6 bhp का पावर और 10 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है. यह 64 kmpl का माइलेज मिलता है.

Yamaha Fascino 125 FI

Yamaha Fascino 125 FI लड़कियों के लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. इसमें 125 सीसी का इंजन दिया गया है, जो 8.2 PS का पावर और 9.7 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसकी कीमत 74,530 रुपये तय की गई है.

TVS Jupiter 125

भारतीय बाजार में शायद ही किसी को TVS Jupiter 125 scooter पसंद नहीं होगा. इसमें 124.8 सीसी का इंजन दिया गया है, जो 8.04 bhp का पावर और 10.5 Nm का टॉर्क पैदा करता है. इसे 75,625 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you