ऑटोHonda Brio Facelift : कातिलाना लुक के साथ मार्केट...

Honda Brio Facelift : कातिलाना लुक के साथ मार्केट में धुआं उड़ाने आ गई होंडा ब्रियो फेसलिफ्ट, कम कीमत में मिलेंगे ढेरों फीचर्स

Honda Brio Facelift : पीटी होंडा प्रॉस्पेक्ट मोटर ने इंडोनेशिया में मैन्युफैक्चरिंग ईयर 2023 के लिए अपनी ब्रियो सत्या और ब्रियो आरएस (Honda Brio Facelift) को नए अवतार में पेश कर दिया है.

-

होमऑटोHonda Brio Facelift : कातिलाना लुक के साथ मार्केट में धुआं उड़ाने आ गई होंडा ब्रियो फेसलिफ्ट, कम कीमत में मिलेंगे ढेरों फीचर्स

Honda Brio Facelift : कातिलाना लुक के साथ मार्केट में धुआं उड़ाने आ गई होंडा ब्रियो फेसलिफ्ट, कम कीमत में मिलेंगे ढेरों फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Honda Brio Facelift : पीटी होंडा प्रॉस्पेक्ट मोटर ने इंडोनेशिया में मैन्युफैक्चरिंग ईयर 2023 के लिए अपनी ब्रियो सत्या और ब्रियो आरएस (Honda Brio Facelift) को नए अवतार में पेश कर दिया है. जिसके बाद से ही मार्केट में इसके लुक को लेकर चर्चाएं हो रही हैं. बता दें, कम्पनी ने ब्रियो सत्या को तीन वेरिएंट और ब्रियो आरएस के दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है.

Honda Brio Facelift
Honda Brio Facelift

बता दें, इन कारों में जबरदस्त फीचर्स के साथ साथ धाकड़ इंजन का इस्तमाल किया गया है. इतना ही नहीं, कम्पनी ने इसमें सेफ्टी फीचर्स का भी खास ख्याल रखा है. ऐसे में अगर आपके भी विश लिस्ट में इस कार का नाम शामिल है तो आपको इस कार के बारे में और जानने की जरूरत है. तो चलिए बिना देर किए इस कार के बारे और अधिक जानते हैं.

ये भी पढ़ें : 120KM की रेंज के साथ PURE EV Epluto 7G मचा रहा है धमाल, कीमत से लेकर फीचर्स भी लाजवाब

कैसा होगा इसका लुक

बात करें इसके लुक के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस नई कार के लुक में काफी कम बदलाव किए गए हैं. मौजूदा मॉडल की तुलना में इसके फ्रंट ग्रिल को बड़ा किया गया है, साथ ही इसमें नई एलईडी सिग्नेचर लाइटिंग और नए बम्पर का इस्तेमाल किया गया है, जो इसके लुक को चार चांद लगाता है. ऐसे में अगर आप इस कार को खरीदते हैं तो आपको इसमें इलेक्ट्रिक लाइम मैटेलिक, क्रिस्टल ब्लैक, मीटियोराइड ग्रे मैटेलिक जैसे कॉमन शेड्स और ब्रियो के लिए टैफेटा व्हाइट और रैली रेड, जबकि ब्रियो आरएस के लिए फीनिक्स ऑरेंज, पर्ल टू टोन और स्टेलर डायमंड पर्ल कलर ऑप्शंस देखने को मिलेंगे. जिसे आप अपने हिसाब से सलेक्ट कर सकते हैं.

Honda Brio Facelift : फीचर्स है लाजवाब

ब्रियो की गाड़ियों में मौजूद फीचर्स की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें एलईडी हेडलाइट्स, एलईडी फॉग लाइट्स, रिक्वेस्ट सेंसर्स के साथ पैसिव एंट्री, एलईडी इंडिकेटर्स के साथ ओआरवीएम, जैज और फोर्थ जेनरेशन सिटी के समान इंस्ट्रूमेंट कंसोल में एक एमआईडी, पुश-बटन स्टार्ट, एक 7 इंच की स्मार्टफोन इंटीग्रेशन के साथ इंफोटेनमेंट स्क्रीन, और 15 अलॉय व्हील्स सहित ढेर सारे फीचर्स देखने को मिल रहे हैं. वहीं, इसमें इसमें सेफ्टी के लिए कई शानदार फीचर्स मौजूद है.

Honda Brio Facelift : कीमत है बहुत कम

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, भारतीय रुपये के मुताबिक इन दोनों कार की कीमत 9.24 लाख रुपये से 13.59 लाख रुपये तय की गई है. वहीं, भारत में इसके लॉन्चिंग को लेकर कोई खबरें सामने नहीं आ रही है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you