टेकboAt की हालत खराब करने आ गई Boult Striker...

boAt की हालत खराब करने आ गई Boult Striker Pro Smartwatch,कम कीमत में फीचर्स देख मुंह से निकलेगी तारीफ

-

होमटेकboAt की हालत खराब करने आ गई Boult Striker Pro Smartwatch,कम कीमत में फीचर्स देख मुंह से निकलेगी तारीफ

boAt की हालत खराब करने आ गई Boult Striker Pro Smartwatch,कम कीमत में फीचर्स देख मुंह से निकलेगी तारीफ

Published Date :

Follow Us On :

Boult ऑडियो ने स्मार्टवॉच प्रेमियों के लिए कम कीमत में शानदार फीचर्स से सजी हुई Boult Striker Pro को मार्केट में लॉन्च कर दिया है. यह सीधे तौर पर Noise, boAt, Fire-Boltt की स्मार्टवॉच की प्रतिस्पर्धी होने वाली है. बता दें यह कंपनी की स्ट्राइकर सीरीज का हिस्सा है. इसमें हेल्थ फीचर्स की सुविधा के साथ कई कमाल के स्मार्ट फीचर्स दिए जाते हैं. इस लेख में हम इसी के बारे में जान रहे हैं.

Boult Striker Pro specifications

Boult Striker Pro
Boult Striker Pro

स्पेसिफिकेशन के लिहाज से ये रेंज में बेस्ट स्मार्टवॉच है. इसमें आपको 1.43-इंच AMOLED डिस्प्ले प्रदान की गई है. जो 466×466 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आती है. इसमें डिस्प्ले ऑलवेज ऑन का फीचर दिया गया है. जिससे कि ये हमेशा ऑन रहती है. इसका रिफ्रेश रेट 60 हर्टज का है. साथ ही इसमें 750 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिल जाती है. इसे पानी और धूल से प्रतिरोधी बनाने के लिए IP67 की मानक रेटिंग प्रमाणित की गई है. जिम में आने वाले पसीना और हल्की फुल्की बूंदों से कोई दिक्कत नहीं आती है. स्मार्टवॉच हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर (ऑक्सीमीटर), ब्लड प्रेशर मॉनिटर, मासिक धर्म चक्र ट्रैकर और स्लीप मॉनिटर जैसे फीचर्स के समायोजन के साथ आती है. इसके जरिये फिटनेस स्तर को भी ट्रैक किया जा सकता है.

Boult Striker Pro मोड्स

यह स्मार्टवॉच 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड्स का समर्थन करती है. इसमें फिटनेस से जुडी गतिविधियों को ट्रैक करने के लिए फिटनेस मोड भी दिया गया है. साथ ही 5.1 ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डायल पैड, कॉन्टैक्ट सिंक, इन-बिल्ट-माइक्रोफोन और स्पीकर की सुविधा मिलती है. सर्कूलर डिजाइन और मैटेलिक बॉडी के साथ आने वाली ये स्मार्टवॉच देखने में काफी अच्छी लगती है. इसमें दाईं और एक क्राउन दिया गया है जो इसमें चार चांद लगाने का काम करता है.

ये भी पढ़ें- Vi family offer: ये है फैमिली के लिए बेस्ट रिचार्ज प्लान, मिलती है अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और SMS की सुविधा

कीमत और उपलब्धता

इस स्मार्टवॉच को कंपनी की आधिकारिक साइट के अलावा फ्लिपकार्ट से लिया जा सकता है. इसकी कीमत 2,499 रुपये निर्धारित की गई है. इसकी बिक्री 27 जुलाई यानी आज 12 बजे से शुरू हो चुकी है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you