टेक50MP कैमरा वाले इस Realme फोन पर मिल रही...

50MP कैमरा वाले इस Realme फोन पर मिल रही तगड़ी छूट, जल्दी करें कहीं हाथ से निकल न जाए मौका

-

होमटेक50MP कैमरा वाले इस Realme फोन पर मिल रही तगड़ी छूट, जल्दी करें कहीं हाथ से निकल न जाए मौका

50MP कैमरा वाले इस Realme फोन पर मिल रही तगड़ी छूट, जल्दी करें कहीं हाथ से निकल न जाए मौका

Published Date :

Follow Us On :

दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme भारत में अपने सस्ते और बजट स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है जिसके कारण यूजर्स Realme के फोन को काफी पसंद भी करते हैं. ग्राहकों की इसी दिवानगी को देखते हुए Realme अपने मिड रेंज सेगमेंट के स्मार्टफोन Realme C35 पर बंपर डिस्काउंट दे रही है अभी आप इस फोन को 10,000 रुपए से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं. बता दें फ्लिपकार्ट पर एक खास सेल के दौरान आप इसे काफी सस्ते में खरीद सकते है.

Realme C35 डिस्प्ले और रैम

फीचर्स की बात करें तो Realme C35 में 6.6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जो 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है और ये डिस्प्ले वाटर ड्राॅप नोंच के साथ आता है. इस फोन में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ा सकते है. ये फोन एंड्रॉयड आधारित रियलमी युआई पर चलता है साथ ही इस फोन में UniSoc Tiger T616 प्रोसेसर दिया गया है.

 Realme
Realme C35

Realme C35 कैमरा और बैटरी

फोटोग्राफी के लिए Realme C35 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का मैक्रो लैंस और 0.3MP का एक अन्य सेंसर मिलता है. वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा मिलता है. इस फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

Realme C35 कीमत और ऑफर

कीमत की बात करें तो Realme C35 के बेस वेरिएंट 4GB रैम 64GB स्टोरेज की कीमत 13,999 रुपए है. लेकिन फिलहाल फ्लिपकार्ट इस पर 21 प्रतिशत की छूट दे रहा है जिसके बाद इसकी कीमत 10,999 रुपए रह जाती है साथ ही अगर आप फोन खरीदते समय SBI के कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 1,000 रुपए की अतिरिक्त छूट मिलेगी. जिसके बाद इस फोन की कीमत 9,999 रुपए रह जाती है. Realme C35 पर 9,850 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है जिसका लाभ आप पुराना फोन देकर ले सकते है. ये फोन दो कलर ऑप्शन- ग्लोइंग ब्लैक और ग्लोइंग ग्रीन में उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें : Aadhaar-PAN Link: आयकर विभाग की चेतावनी – 31 मार्च तक अपने पैन कार्ड को आधार से कर लें लिंक,नहीं तो बन जाएगा कूड़ा

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you