टेकFlipkart Big Billion Days में खरीदना है सबसे सस्ता...

Flipkart Big Billion Days में खरीदना है सबसे सस्ता फोन,तो जान लें ये आसान सी ट्रिक..

इस त्योहारी सीजन को बनाएं और बेहद खास क्योंकि कई स्मार्टफोन और आईफोन मॉडल पर भारी डिस्काउंट मिलने वाला है. यहां से आप 25 से 30 हजार रुपए की बचत कर सकते है.

-

होमटेकFlipkart Big Billion Days में खरीदना है सबसे सस्ता फोन,तो जान लें ये आसान सी ट्रिक..

Flipkart Big Billion Days में खरीदना है सबसे सस्ता फोन,तो जान लें ये आसान सी ट्रिक..

Published Date :

Follow Us On :

Flipkart Big Billion Days 2023: इस त्योहारी सीजन में ई-कॉमर्स दिग्गज अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर बंपर डिस्काउंट मिलने वाला है. फ्लिपकार्ट बिग बिलीयन डे (Flipkart Big Billion Days) और अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल डे (Amazon Great Indian Festival) की शुरुआत 8 अक्टूबर से लेकर 15 अक्टूबर तक होने जा रही है. अगर आप स्मार्टफोन खरीदने का प्लानिंग कर रहे हैं तो यह मौका आपके लिए बेहद खास होने वाला है. क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसे फोन आप्शन बताएंगे जो इस ऑफर में आधे से भी कम कीमत में मिलने वाले हैं. चलिए जान लेते हैं..

Flipkart Discount on iphone 13
Flipkart Discount on iphone 13

iPhone 13 और iPhone 14 पर भी

पिछले साल की तरह इस साल भी आईफोन 13 तगड़ी डिस्काउंट के साथ मिलने वाला है. इसकी कीमत को लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस ऑफर में कंपनी आईफोन 13 को 40,000 रुपए की कीमत में ऑफर करने वाली है. वहीं आईफोन 14 को लेकर भी यही बात सामने आ रही है कि इस 6.7 इंच वाले OLED डिस्पले के साथ 12 मेगापिक्सल प्राइमरी शूटर कैमरा वाले आईफोन की कीमत 50,000 रुपए से 60,000 रुपए होने वाली है.

ये भी पढ़ें: पहनेंगे ये स्मार्टवॉच तो झट से देख सकेंगे वर्ल्ड कप क्रिकेट का लाइव स्कोर,बस इतनी है कीमत

Google Pixel 7

गूगल का यह स्मार्टफोन मार्केट में एक बार फिर दस्तक दे चुका है तो पिछले दो सालों से एंड्रॉयड सेगमेंट में सबसे बेस्ट फोन रहा. इसकी कीमत को लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस धमाकेदार सेल में आप इसे 35 से 40,000 रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं.

Samsung S23 Ultra

एंड्रॉयड फोन सेगमेंट का सबसे बड़ा और धांसू फोन बेहतर कैमरा और लेटेस्ट फीचर के साथ आने वाला सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा है. इसलिए कंपनी ने 6.80 इंच का डिस्प्ले दिया है और इसके डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए इसमें गोरिल्ला क्रॉस का प्रोटेक्शन दिया है. वहीं अगर इसी कीमत की बात की जाए तो आपको एक लाख रुपए के आसपास खर्च करना होगा. लेकिन इस छूट का लाभ उठाते हुए आप इसे 50 से 75 हजार रुपए के बीच की कीमत के साथ खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you