ऑटो100km की रेंज के साथ मार्केट में भौकाल मचाने...

100km की रेंज के साथ मार्केट में भौकाल मचाने आ रहा Acer का पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत भी है बजट में…

Acer मार्केट में अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर Acer MUVI 125 4G को जल्द लान्च करेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसकी कीमत 70 हजार रुपए होगी.

-

होमऑटो100km की रेंज के साथ मार्केट में भौकाल मचाने आ रहा Acer का पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत भी है बजट में...

100km की रेंज के साथ मार्केट में भौकाल मचाने आ रहा Acer का पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत भी है बजट में…

Published Date :

Follow Us On :

Acer MUVI 125 4G : बढ़ते इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की डिमांड को देखते हुए अब इलेक्ट्रॉनिक बेस्ट बनाने वाली कंपनी भी इस सेगमेंट में पर काम कर रही है. बता दें, हाल ही में आई रिपोर्ट के मुताबिक, मशहूर इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड Acer अब ऑटो मार्केट में अपना पकड़ मजबूत करने का प्लान बना रही है. जिस वजह से कंपनी ने एक बजट फ्रेंडली इलेक्ट्रिक स्कूटर भी तैयार कर लिया है. बता दें, कंपनी इसपर काफी लंबे समय से काम कर रही है. खास बात ये है कि ये ईवी सिंगल चार्ज में 100km का रेंज देगी जो आम जनता के लिए काफी बढ़िया ऑप्शन साबित हो सकता है.

कीमत भी है बजट में

जैसे जैसे इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की डिमांड बढ़ते गई कंपनी ने इसके कीमतों में भी इजाफा किया है. मौजुदा समय में देश में बहुत कम ही बजट इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद है. इसी कड़ी को पकड़ते हुए Acer ने मार्केट में अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करने का फैसला किया है. दरअसल हम जिस अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Acer MUVI 125 4G होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसकी कीमत 70 हजार रुपए होगी. हालांकि, फिलहाल इसकी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं है.

ये भी पढे़ : Upcoming Bikes : तूफानी अंदाज में जल्द होगी इन पावरफुल बाइक्स की एंट्री, मिलेंगे भर भरकर के फीचर्स

Acer MUVI 125 4G देगी 100km का रेंज

Acer MUVI 125 4G के पावर ट्रेन की अभी जानकारी सामने नहीं आई है किंतु कंपनी ने इसे एवरेज रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर के तौर पर डिजाइन किया है. कहा जा रहा है कि ये स्कूटर सिंगल चार्ज में 100km की रेंज देने में सक्षम होगा. साथ ही ये स्कूटर शहर के सड़कों पर उड़ान भरेगी.

मिलेंगे दो राइडिंग मोड

आपकी जानकारी के लिए बता दें, Acer अपने इस स्कूटर में दो राइडिंग मोड उपलब्ध कराएगी. स्कूटर का टॉप स्पीड 60kmph होगा और इसमें एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स के विकल्प दिए जायेंगे.

Acer MUVI 125 4G कब होगी लॉन्च

आपको बता दें, हालिया रिपोर्ट के मुताबिक इस स्कूटर को भारतीय बाजार में अगले महीने यानी नंबर में दीपावली पर्व के दिन लांच किया जायेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you