ऑटोCreta और Seltos की उलटी गिनती शुरू, 12 अक्टूबर...

Creta और Seltos की उलटी गिनती शुरू, 12 अक्टूबर को लॉन्च होगी Nissan की यह 2 धांसू गाड़ियां

कंपनी की पहली कार होगी Nissan Magnite Kuro Edition और दूसरी का नाम है Nissan Magnite EZ-Shift. यह दोनों न्यू जेनरेशन कारें हैं,

-

होमऑटोCreta और Seltos की उलटी गिनती शुरू, 12 अक्टूबर को लॉन्च होगी Nissan की यह 2 धांसू गाड़ियां

Creta और Seltos की उलटी गिनती शुरू, 12 अक्टूबर को लॉन्च होगी Nissan की यह 2 धांसू गाड़ियां

Published Date :

Follow Us On :

Nissan Magnite Kuro Edition: जापान कार निर्माता कंपनी निशान बेहद कम कीमत में लग्जरी कार देने के लिए जानी जाती है। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए कंपनी ने इंडिया में दीवाली पर दो नई गाड़ियों का तोहफा दिया है। 12 अक्टूबर को यह दोनों कारें लॉन्च होंगी। फिलहाल सोशल मीडिया पर जमकर इनकी फोटो वायरल हो रही हैं।

नई कार का नाम Nissan Magnite EZ-Shift

कंपनी की पहली कार होगी Nissan Magnite Kuro Edition और दूसरी का नाम है Nissan Magnite EZ-Shift. यह दोनों न्यू जेनरेशन कारें हैं, जिन्हें पूरी तरह डिजिटल और फ्यूचरिस्टिक लुक देने का प्रयास किया गया है। इतना ही नहीं यह दोनों कारें हाई परफॉमेंस गाड़ियां हैं, जिन्हें हाई माइलेज देने के लिए तैयार किया गया है।  

ये भी पढे़ : Honda का डबल धमाका….दिवाली से पहले लॉन्च हुई दो नई सेडान, जानें कीमत और खासियत

ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलता है

Nissan Magnite Kuro Edition में 999 सीसी का पेट्रोल इंजन मिलेगा। यह इंजन ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ ऑफर किया जाएगा, जिससे यह कार लॉन्ग रूट पर बेहद आरामदायक सफर का आनंद देगी। कार में फैमिली की सेफ्टी का विशेष ध्यान रखा गया है। इसमें एयरबैग के साथ एबीएस जैसे धाकड़ सुरक्षा फीचर दिए गए हैं।

अट्रैक्टिव ब्लैक कलर थीम और रेड ब्रेक कैलिपर

Kuro Edition में दमदार इंजन के अलावा अट्रैक्टिव ब्लैक कलर थीम और रेड ब्रेक कैलिपर दिए गए हैं। वहीं, Nissan Magnite EZ-Shift को बाजार की न्यू हैचबैक कार है, यह दिखने में हाई एंड कार की तरह है, जिसमें बड़े टायर साइज नजर आ रहे हैं। फिलहाल कंपनी ने इस कार की कीमत और पावरट्रेन के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है।

लैक रूफ लाइनर और IRVM

Nissan Magnite Kuro Edition थीम फ्लोर मैट्स दिए गए हैं, जो इसके इंटीरियर के लुक्स को एन्हांस करते हैं। इस नई कार के बंपर में सिल्वर इन्सर्ट मिलेगा। इसके अलावा कार में ब्लैक रूफ लाइनर, स्टाइलिश IRVM दिए गए हैं। कार में वायरलेस चार्जर,  ब्लैक सन वाइज़र और ब्लैक डोर ट्रिम्स दिए गए हैं। नई कार में क्लाइमेट कंट्रोल, 360-डिग्री कैमरा और  डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you