टेकBarbie: गूगल पर छाया बार्बी के गुलाबी रंग का...

Barbie: गूगल पर छाया बार्बी के गुलाबी रंग का खुमार, ये शब्द लिखते ही हो जाएगा सबकुछ पिंक-पिंक

-

होमटेकBarbie: गूगल पर छाया बार्बी के गुलाबी रंग का खुमार, ये शब्द लिखते ही हो जाएगा सबकुछ पिंक-पिंक

Barbie: गूगल पर छाया बार्बी के गुलाबी रंग का खुमार, ये शब्द लिखते ही हो जाएगा सबकुछ पिंक-पिंक

Published Date :

Follow Us On :

Barbie: लोगों पर बार्बी का खुमार सर चढ़कर बोल रहा है तो ऐसे में भला इससे गूगल कैसे पीछे रह सकता है. पहले जानिए कि आखिर ये बार्बी है क्या तो आपको बता दें, ये एक फिल्म है जो पिछले दिनों थियेटर्स में रिलीज हुई थी और अब इसका क्रेज पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है. यहां तक की भारत में भी इसकी करोड़ों टिकट सेल हो चुकी है. जानकारी के मुताबिक अब तक इस मूवी के $1 बिलियन यानी 100 करोड़ टिकट बेचे जा चुके हैं. इस आंकडे़ के साथ ये पहली ऐसी फिल्म बन गई है जिसको किसी महिला डायरेक्टर के द्वारा डायरेक्ट किया गया हो और उसने इतना बड़ा बिजनेस खड़ा कर दिया हो. चलिए अब आपको बार्बी और गूगल का मसला क्या उस बारे में बताते हैं.

गूगल पर चढ़ा बार्बी का खुमार

Barbie
Barbie

गूगल पर बार्बी का खुमार चढ़ा हुआ है यकीन नहीं होता तो गूगल पर बार्बी सर्च करिए आपको सबकुछ पिंक-पिंक दिखाई देगा. इसके अलावा अगर आप पूरे थीम को ही गुलाबी करना चाहते हैं तो आपको इसके लिए ज्यादा कुछ नहीं करना पड़ेगा बल्कि एक दो सेटिंग करनी पड़ेंगी और आपकी गूगल थीम गुलाबी हो जाएगी.

ये भी पढ़ें- Hacking care tips: हैक होने से पहले ये संकेत देता है फोन, अगर आपके साथ भी हो रहा है ऐसा तो तुरंत हो जाएं सतर्क, नहीं तो होगा बड़ा नुकसान

फॉलो करें ये स्टेप्स

  • बार्बी थीम लाने के लिए सबसे पहले आपको सर्च बॉक्स में बार्बी थीम टाइप करना है.
  • इसके बाद राइट साइड स्क्रीन में टू क्रॉम का ऑप्शन दिख जाएगा. इस पर आपको क्लिक कर देना है.
  • इसके बाद पूरी स्क्रीन पिंक-पिंक हो जाएगी. यहां तक की आप गूगल पर जो भी सर्च करेंगे उसके रिजल्ट भी पिंक कलर में ही दिखाई देंगे.

क्या है गूगल थीम

आपने अक्सर नोटिस किया होगा गूगल अपने यूजर्स को किसी खास मौके पर थीम चेंज करने की सुविधा देता है लेकिन इस बार उसने बार्बी प्रेमियों के लिए ये खुशखबरी दी है. कुछ दिनों पहले गूगल ने गोलगप्पा के दीवानों के लिए गोलगप्पा थीम दिया था.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you