टेकApple days sale: एप्पल का कोई भी डिवाइस पर...

Apple days sale: एप्पल का कोई भी डिवाइस पर खरीदने पर मिल रही है बंपर छूट, फटाफट कर लीजिए आईफोन लेने का सपना पूरा

-

होमटेकApple days sale: एप्पल का कोई भी डिवाइस पर खरीदने पर मिल रही है बंपर छूट, फटाफट कर लीजिए आईफोन लेने का सपना पूरा

Apple days sale: एप्पल का कोई भी डिवाइस पर खरीदने पर मिल रही है बंपर छूट, फटाफट कर लीजिए आईफोन लेने का सपना पूरा

Published Date :

Follow Us On :

Apple days sale: एप्पल के प्रोडक्ट्स यूज करने की हर यूजर के भीतर कहीं न कहीं दबी चाहत तो हीती है. हालांकि इनकी कीमतें ज्यादा होने के कारण अधिकतर लोग कंपनी के डिवाइस खरीद नहीं पाते हैं लेकिन अमेजन इंडिया ऐसे ही लोगों को खरीददारी का मौका दे रहा है. दरअसल, फिलहाल जो सेल चल रही है उसमें एप्पल के तमाम सारे डिवाइसेस पर भारी-भरकम छूट प्रदान की जा रही है. ऐसे में आप इस सेल का हिस्सा बनकर हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं और अपने चहेते प्रोडक्ट को अपना बना सकते हैं तो चलिए बता देते हैं आपको इस सेल का लाभ लेना कैसे है.

ये भी पढ़ें- Smartphone under 15k: 15 हजार की कीमत में आते हैं ये बेहतरीन स्मार्टफोन, बैटरी और कैमरा के मामले में है जबरदस्त

इस दिन तक चलेगी सेल

बता दें अमेजन इंडिया पर यह कड़ाकेदार सेल 17 जून के बाद खत्म हो चुकी है लेकिन आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है क्युंकि सेल खत्म होने के बाद बाद भी कंपनी के कई सारे प्रोडक्ट्स पर छूट दी जा रही है. इस दौरान आपको iPhone 14, iPhone 14 Plus, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max को उनकी असल कीमत से कम में खरीदने का मौका दिया जा रहा है. Apple iPhone 14 के 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 79,999 रुपये है लेकिन आपको फिलहाल सिर्फ 67,999 रुपये ही चुकता करने होंगे. वहीं फोन का 256 स्टोरेज वाला मॉडल भी कम दाम में मिल रहा है.

Apple days sale में आईफोन 14 प्लस

जानकर खुशी होगी इस फोन सेल के दौरान 76,999 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है. इस मॉडल पर अमेजन की तरफ से 12 हजार रुपये की ठीक-ठाक छूट प्रदान की जा रही है. आईफोन 14 के 256 स्टोरेज वेरिएंट की बात करें तो इस पर भी 13 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके अलावा कई और अन्य मॉडल हैं जिन पर भी अच्छी बचत करने का सुनहरा मौका दिया जा रहा है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you