टेकयहां से खरीदने पर बहुत सस्ती कीमत पर मिल...

यहां से खरीदने पर बहुत सस्ती कीमत पर मिल जाएंगे Apple AirPods Pro 2 ईयरबड्स, जल्दी कर लें खरीद

-

होमटेकयहां से खरीदने पर बहुत सस्ती कीमत पर मिल जाएंगे Apple AirPods Pro 2 ईयरबड्स, जल्दी कर लें खरीद

यहां से खरीदने पर बहुत सस्ती कीमत पर मिल जाएंगे Apple AirPods Pro 2 ईयरबड्स, जल्दी कर लें खरीद

Published Date :

Follow Us On :

Apple AirPods Pro 2 ईयरबड्स पॉवरफुल बास और बढ़िया ऑडियो क्वालिटी के साथ एप्पल कंपनी की तरफ से पेश किया जाता है. इसमें कई बेहतरीन फीचर्स और फंक्शन दिए जाते हैं जो यूजर्स के अनुभव को काफी बढ़ा देते हैं. इन्हें कहने को तो दो साल पहले लॉन्च किया गया था लेकि ये आज भी खरीदे जाते हैं. हम इस लेख में एप्पल की तरफ से पेश किए जाने वाले Apple airpods pro 2 ईयरबड्स के बारे में ही बताने वाले हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं इनके बारे में विस्तार से.

Apple airpods pro 2 के स्पेसिफिकेशन

Apple airpods pro 2 को Apple H2 chip के साथ पेश किया जाता है. इनमें साउंड को बेहतर करने के लिए लो-डिस्टॉर्शन ड्राइवर का इस्तेमाल किया जाता है. इनमें एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन की सुविधा भी दी गई है. एडैप्टिव ट्रांसपैरेंसी मोड की वजह से ये बढ़िया काम करते हैं. दूसरे फीचर्स की बात करें तो पर्सनलाइज स्पेटियल ऑडियो की सुविधा भी प्रदान की गई है. इनमें इन-बिल्ट-स्पीकर मिल जाता है. जिनका यूज फाइंड माय फोन के लिए किया जा सकता है. बैटरी की बात करें तो इनमें 30 घंटे की बैकअप वाली बैटरी दी गई है. केस के बिना इन्हें 7 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है. इनको मैगसेफ से भी वायरलेसली चार्ज किया जा सकता है.

Apple airpods pro 2 की प्राइस और उपलब्धता

इन्हें एप्पल की आधिकारिक साइट के अलावा क्रोमा से लिया जा सकता है. एप्पल की साइट पर इनकी कीमत 26,900 रुपये लिस्ट की गई है जबकि क्रोमा पर ये 24,990 रुपये में मिल रहे हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you