टेकघर में गूंजेगा डीजे जैसी आवाज, Amazon पर आधे...

घर में गूंजेगा डीजे जैसी आवाज, Amazon पर आधे से भी कम कीमत में रहा ये ब्लूटूथ स्पीकर

boat stone 1200: बोट कंपनी का boat stone 1200 14 W का है. जिसे आप ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म अमेजॉन पर 50% छूट के साथ खरीद सकते हैं.

-

होमटेकघर में गूंजेगा डीजे जैसी आवाज, Amazon पर आधे से भी कम कीमत में रहा ये ब्लूटूथ स्पीकर

घर में गूंजेगा डीजे जैसी आवाज, Amazon पर आधे से भी कम कीमत में रहा ये ब्लूटूथ स्पीकर

Published Date :

Follow Us On :

boat stone 1200: अगर आप अपने घर के लिए या फिर गाड़ियों में लगाने के लिए एक बढ़िया क्वालिटी वाले ब्लूटूथ स्पीकर की तलाश कर रहे हैं. तो आज हम आपके लिए एक ऐसा ही बेहतर क्वालिटी वाला कम कीमत में ब्लूटूथ स्पीकर लेकर आए हैं. जो आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. हालांकि, आज के समय में लोग अपने घरों में भी पार्टी इंजॉय करने के लिए छोटे ब्लूटूथ स्पीकर का इस्तेमाल करते हैं. तो चलिए इस छोटे से ब्लूटूथ स्पीकर के फीचर्स और कीमत के बारे में जान लेते है.

Boat Stone 1200
Amazon offer boat stone 1200

दरअसल, हम जिस ब्लूटूथ स्पीकर (Bluetooth speaker) की बात कर रहे हैं वह बोट कंपनी का boat stone 1200 14 W का है. जिसे आप ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म अमेजॉन पर 50% छूट के साथ खरीद सकते हैं. इतना ही नहीं अब तक इस ब्लूटूथ स्पीकर को लगभग लगभग 8 से 10 लोगों ने खरीद लिया है. जिनके द्वारा इसे काफी अच्छा रिस्पांस मिला है.

क्यों लोगों को पसंद आ रहा ?

बैटरी लाइफ

इस स्पीकर को एक बार के फोन चार्ज में 9 घंटे आसानी से चलाया जा सकता है. हालांकि, इसे चार्ज करने में लगभग 4 से 5 घंटे का समय भी लग जाता है.

ये भी पढ़ें: Amazon पर चल रही छप्पड़फार डील, महज इतने रुपए में खरीदें Motorola का फ्लिप स्मार्टफोन

कनेक्टिविटी मोड्स

इस ब्लूटूथ स्पीकर (Bluetooth speaker) को यूएसबी, एफएम, AUX मोड्स में जोड़ा गया है. जो अलग-अलग तरह के गाने सुनने के लिए अच्छा विकल्प है.

स्पीकर RGB LEDs

इस स्पीकर की कमल की बातें है कि इसे आप पार्टी या अपने घर के अलावा अपनी गाड़ियों में भी इस्तेमाल कर सकते हैं. इतना ही नहीं यह एक छोटी पार्टी के लिए भी बेहतर विकल्प है.

कितनी है कीमत और ऑफर

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म अमेजॉन पर इसे आप 50% की डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं. जहां आपको केवल 3,499 रुपए की कीमत में यह आसानी से मिल जाएगा. इसके अलावा अलग-अलग बैंक के कार्ड लगाने के बाद आपको अतिरिक्त 5 से 10 % का डिस्काउंट मिल सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you