टेकAmazon Great Summer Sale अब तक के सबसे बड़े...

Amazon Great Summer Sale अब तक के सबसे बड़े डिस्काउंट पर मिल रहा है रेडमी का ये फोन,देखें पूरी डिटेल

-

होमटेकAmazon Great Summer Sale अब तक के सबसे बड़े डिस्काउंट पर मिल रहा है रेडमी का ये फोन,देखें पूरी डिटेल

Amazon Great Summer Sale अब तक के सबसे बड़े डिस्काउंट पर मिल रहा है रेडमी का ये फोन,देखें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Amazon Great Summer sale: अगर आप कम कीमत में एक ऐसा 5G फोन भेजना चाहते हैं जो कि जबरदस्त फीचर से लैस हो तो आपके लिए Redmi Note 12 5G एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है.अमेजन ग्रेट समर सेल से इस फोन की सेल शुरू हो चुकी है. आप अगर अभी इसे खरीदते हैं तो काफी शानदार डिस्काउंट के साथ बेहद कम कीमत में अपना बना सकते हैं. आइए आपको Redmi Note 12 5G की स्पेसिफिकेशन आदि के बारे में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

Redmi Note 12 की अगर डिस्प्ले की बात करें तो स्मार्टफोन में FHD + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.6-इंच OLED डिस्प्ले दी गई है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को पेश करती है. स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो फोन मेंस्नैपड्रैगन 4 Gen 1 5G प्रोसेसर दिया गया है.

Amazon Sale
Amazon Sale

रैम

फोन 8GB और 256 GB का इनबिल्ड स्टोरेज दिया गया है. स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए वन TB तक बढ़ाने का विकल्प भी दिया गया है.

कैमरा और बैटरी

स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो फोन में 48MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है.फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है. स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है.फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. जिसे 33W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है.

Amazon great Samar sale
 Redmi Note 12 5G

कीमत

स्मार्ट फोन की कीमत की अगर बात करें तो इसे सेल में छूट के बाद 15249 रूपए में खरीदा जा सकता है.स्मार्टफोन मिस्टिक ब्लू, फास्टेड ग्रीन, और मैट ब्लैक कलर में आता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you