टेकOppo के इस फोन पर Amazon दे रहा अब...

Oppo के इस फोन पर Amazon दे रहा अब तक की सबसे बड़ी छूट,फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका,देखें डिटेल

-

होमटेकOppo के इस फोन पर Amazon दे रहा अब तक की सबसे बड़ी छूट,फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका,देखें डिटेल

Oppo के इस फोन पर Amazon दे रहा अब तक की सबसे बड़ी छूट,फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका,देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Oppo A78 5G: अगर आप ओप्पो (Oppo) का कोई ऐसा फोन खरीदना चाहते हैं जिसकी कीमत 20 हजार रूपए से कम हो तो आपके लिए Oppo का A78 5G अच्छा विकल्प साबित हो सकता है.ओप्पो का ये फोन एक ऐसा बजट स्मार्टफोन है जो कि जबरदस्त खूबियों से लैस है. आइए इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स,कीमत के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन्स

OPPO A78 5G की अगर हम डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 6.5 इंच (1612 × 720 पिक्सल) HD+ LCD स्क्रीन पेश की गई है.जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है.फोन में ऑक्टा कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 7nm प्रोसेसर मौजूद है. फोन में माली-G57 MC2 GPU दिया गया है.

Oppo A78 5G
Oppo A78 5G

रैम

OPPO A78 5G ऐंड्रॉयड 13 बेस्ड ColorOS 13 के साथ पेश किया गया है. स्टोरेज की बात करें तो फोन में 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज दिया गया है.जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. रैम को वर्चुअली 8 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

कैमरा

OPPO A78 5G में कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन मे 50 मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरे के साथ, 2 मेगापिक्सल पोर्ट्रेट कैमरा LED फ्लैश के साथ दिया गया है. फ्रंट पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा भी सेल्फी और वीडियो के लिए दिया गया है. सेफ्टी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है.

कीमत

OPPO A78 5G की कीमत की बात करें तो 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज के सिंगल वेरियंट की कीमत वैसे तो 20990 है लेकिन इसे 18999 रूपए में खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Dark lips: होंठों का कालापन दूर करेंगे ये 5 घरेलू उपाय

Dark lips:काले होंठ हमारे चेहरे के मुस्कान को रंगहीन...

Rishabh Pant: हादसे के बाद ऋषभ पंत का पहला ट्वीट,जानें किसे कहा – “शुक्रिया”

Rishabh Pant: भारत के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत हादसे...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you