टेकगजब ऑफर! सिर्फ 1,778 रुपए में घर ले जाएं...

गजब ऑफर! सिर्फ 1,778 रुपए में घर ले जाएं Sony का ये 4K स्मार्ट टीवी,फ्लिपकार्ट पर चल रहा है तगड़ा ऑफर

-

होमटेकगजब ऑफर! सिर्फ 1,778 रुपए में घर ले जाएं Sony का ये 4K स्मार्ट टीवी,फ्लिपकार्ट पर चल रहा है तगड़ा ऑफर

गजब ऑफर! सिर्फ 1,778 रुपए में घर ले जाएं Sony का ये 4K स्मार्ट टीवी,फ्लिपकार्ट पर चल रहा है तगड़ा ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Sony Bravia 50 inch 4K Smart TV : अगर आप भी नया स्मार्ट टीवी लेने की सोच रहे हैं जो कम कीमत में आता हो और धांसू फीचर्स से लैस हो तो आज हम आपको एक स्पेशल डील के बारे में बताएंगे जहां पर Sony का 50 इंच स्मार्ट टीवी बेहद सस्ते में मिल रहा है. Flipkart की बिग सेविंग डेज सेल में Sony का स्मार्ट टीवी काफी सस्ते में मिल रहा है जिसका लाभ आप अभी ले सकते हैं.आइए जानते है कीमत इस स्मार्ट टीवी की कीमत और ऑफर की डिटेल्स.

Sony Bravia 50 inch 4K Smart TV ऑफर

Sony के इस स्मार्ट टीवी को खरीदते समय अगर आप ICICI बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी. साथ ही आप सिर्फ 1778 रुपए महीने की EMI पर भी इस स्मार्ट टीवी को घर ले जा सकते है. Sony Bravia 50 inch Smart TV पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है जिसके तहत आप अपना पुराना टीवी वापस देकर 7,000 रुपए की छूट पा सकते है.

SONY
image sours google

Sony Bravia 50 inch 4K Smart TV कीमत

कीमत की बात करें तो Sony Bravia 50 inch 4K Smart TV की कीमत वैसे तो 85,900 रुपए है लेकिन फ्लिपकार्ट की सेल में इस स्मार्ट टीवी पर 39 प्रतिशत की भारी छूट मिल रही है. जिसके बाद इसकी कीमत सिर्फ 51,999 रुपए रह जाती है. साथ ही आपको इस स्मार्ट टीवी की खरीदारी पर बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर मिलते है जिनका लाभ आप ले सकते है.

ये भी पढ़ें : Aadhaar-PAN Link: आयकर विभाग की चेतावनी – 31 मार्च तक अपने पैन कार्ड को आधार से कर लें लिंक,नहीं तो बन जाएगा कूड़ा

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you