टेकAirtel ने ब्लैक प्लान किया लॉन्च,मात्र इतने रुपए में...

Airtel ने ब्लैक प्लान किया लॉन्च,मात्र इतने रुपए में OTT सहित अनलिमिटेड इंटरनेट का मिलेगा फायदा

-

होमटेकAirtel ने ब्लैक प्लान किया लॉन्च,मात्र इतने रुपए में OTT सहित अनलिमिटेड इंटरनेट का मिलेगा फायदा

Airtel ने ब्लैक प्लान किया लॉन्च,मात्र इतने रुपए में OTT सहित अनलिमिटेड इंटरनेट का मिलेगा फायदा

Published Date :

Follow Us On :

Airtel Black Plan: एयरटेल अपने यूजर्स के लिए नई नई सुविधाओं को देने के लिए समय-समय पर नए प्लांस को लॉन्च करता रहता है. इसी क्रम में अब एयरटेल एक और नया प्लान लेकर आया है जिसका नाम ब्लैक प्लान है. इस प्लान के अंतर्गत एयरटेल OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन देता है. आइए आपको एयरटेल ब्लैक प्लान के फायदे और कीमत के बारे में बताते हैं.

Airtel 1099 Rs Black Plan

एयरटेल के इस ब्लैक प्लान कीमत ₹1099 है.इस प्लान के अंतर्गत ₹350 का डीटीएच कनेक्शन भी मिलता है. साथ ही इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिलती है. प्लान के अंतर्गत अनलिमिटेड इंटरनेट 200mbps स्पीड का फायदा भी मिलता है. यूजर्स को मुफ्त इंस्टॉलेशन सर्विस भी मिलती है.

Airtel Black Plan
mage credit (google)

12 से अधिक OTT ऐप का मिलेगा फायदा

Airtel के ब्लैक प्लान के अंतर्गत यूजर अमेज़न प्राइम वीडियो,डिजनी हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं. एयरटेल एक्सस्ट्रीम ऐप के द्वारा 12 से अधिक ओटीटी एप्स का फायदा यूजर उठा पाएंगे. इस एप में सोनी लाइव ऐप भी शामिल होगा.प्लान को आप एयरटेल पे के माध्यम से ले सकते हैं.

ये हैं शुरुआती कीमत

आपको बता दें कि एयरटेल के ब्लैक फैमिली प्लान की शुरुआती कीमत ₹799 है.इस प्लान के अलावा कंपनी ने 998 रुपए और ₹2299 के प्लान को भी शुरू कर रखा है. 998 रूपये के प्लान में यूजर्स को जहां मोबाइल पोस्टपेड कनेक्शन के साथ ब्रॉडबैंड कनेक्शन भी मिलता है वही ₹2299 के प्लान में 4 डीटीएच के साथ पोस्टपेड कनेक्शन दिया जाता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you