टेकHearmo ने धांसू साउंड क्वालिटी के साथ ये सस्ते...

Hearmo ने धांसू साउंड क्वालिटी के साथ ये सस्ते ईयरबड्स किए लॉन्च,देखें खासियत और कीमत

-

होमटेकHearmo ने धांसू साउंड क्वालिटी के साथ ये सस्ते ईयरबड्स किए लॉन्च,देखें खासियत और कीमत

Hearmo ने धांसू साउंड क्वालिटी के साथ ये सस्ते ईयरबड्स किए लॉन्च,देखें खासियत और कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Hearmo ने प्रीमियम रेंज में अपने नए ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है. ईयरबड्स में Hearpods pro 2 ANC और Hearpods pro मॉडल भी शामिल है. ईयरबड्स को बेहतर कनेक्टिविटी और शानदार साउंड के साथ पेश किया गया है यह बस लंबी बैटरी लाइफ के साथ आते हैं.आइए ईयरबड्स की खूबियों और कीमत के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं.

Hearpods pro 2 ANC

Hearpods pro 2 ANC साउंड की बात करें तो इनमें एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन टेक्नोलॉजी के साथ बेहतर इमर्सिव साउंड आता है. कनेक्टिविटी के लिए इन इनमें ब्लूटूथ वर्जन 5.3 का सपोर्ट दिया गया है. साथ ही इसमें 50-60 एमएस तक की लो लेटेंसी का सपोर्ट मिलता है.Hearpods pro 2 ANC में चार एमईएमएस माइक्रोफोन है जो कॉल के अनुभव को काफी बेहतरीन बनाते हैं. ईयरबड्स में AAC सपोर्ट के साथ 10 मिमी डायनेमिक ड्राइवर आते हैं.

ये भी पढ़ें- Noise Buds Venus ईयरबड्स हुए लॉन्च, ANC तकनीक और Bluetooth 5.3 कनेक्टिविटी से हैं लैस, जानें खूबियां

Hearmo Hearpods pro 2 ANC
Hearmo Hearpods pro 2 ANC

Hearpods pro

Hearpods pro में हाई हाई क्वालिटी के साउंड का अनुभव यूजर को मिलेगा. कनेक्टिविटी के लिए यह इसमें 5.3 ब्लूटूथ मिलेगा. साथ ही इसमें नॉइस कैंसिलेशन टेक्नोलॉजी आती है जो कॉलिंग करते वक्त शानदार अनुभव प्रदान करती है.Hearpods pro में 13 मिमी डायनेमिक ड्राइवर मिलते हैं.ईयरबड्स एडवांस्ड सीएनसी टेक्नोलॉजी से लैस है जो यूजर को बेहतर साउंड अनुभव देता है.

कीमत

Hearpods pro 2 ANC की कीमत की बात करें तो तो इसकी कीमत 1699 रुपए में पेश किया गया है. वहीं Hearpods pro में 1199 में यूजर खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you