टेकबड़ी फैमली के लिए बेस्ट ऑप्शन है ये 9kg...

बड़ी फैमली के लिए बेस्ट ऑप्शन है ये 9kg वाले 3 Washing Machine, कीमत भी है बेहद कम

-

होमटेकबड़ी फैमली के लिए बेस्ट ऑप्शन है ये 9kg वाले 3 Washing Machine, कीमत भी है बेहद कम

बड़ी फैमली के लिए बेस्ट ऑप्शन है ये 9kg वाले 3 Washing Machine, कीमत भी है बेहद कम

Published Date :

Follow Us On :

9KG Washing Machine: छोटी फैमिली के लिए छोटी वाशिंग मशीन (Washing Machine) तो बड़ी फैमिली के लिए बड़े वाशिंग मशीन की जरूरत होता है. लोग अपने परिवार के अनुसार इन्हें खरीदना पसंद करते हैं. क्योंकि जब परिवार बड़ा होगा तो लोगों के कपड़े अधिक होंगे और परिवार 3-4 का होगा तो कम कपड़े की सफाई के लिए छोटा वाशिंग मशीन खरीदना पड़ता है.

वैसे तो अगर परिवार में 9 से 10 लोग हैं तो उनके लिए 9 किलोग्राम की वाशिंग मशीन बेस्ट मानी जाती है. ऐसे में अगर आप अपने परिवार के लिए वाशिंग मशीन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आइये 9 किलोग्राम की कुछ बेस्ट वॉशिंग मशीन जो बेहद कम कीमत में Flipkart पर चल रहे फेस्टिव सेल ऑफर में खरीद सकते हैं.

Sansui 9 KG Automatic

यह वाशिंग मशीन (Washing Machine) 9 किलोग्राम की कैपेसिटी के साथ आता है. जिसमें आप आसानी से अपने परिवार के लोगों के कपड़े धूल सकते हैं. सबसे अच्छी बात ये है कि, यह डुअल वॉटर टेक्नोलॉजी वॉश के साथ आता है. वहीं इसमें इंडियन यूजर्स को ध्यान में रखते हुए कुछ खास डिजाइन किया गया है. जिसकी वजह से यह मल्टी फंक्शन प्रोग्राम के साथ एफिशिएंट तरीके से कपड़े की सफाई करता है. इसकी कीमत 17,690 रुपए है. लेकिन ऑफर में आप इसे 13,999 रुपए में खरीद सकते है.

Godrej Edge Pro 9 KG

गोदरेज कंपनी द्वारा लांच किया गया ये मजबूत वाशिंग मशीन (Washing Machine) लंबे समय तक चलने के लिए बेहतर तरीके से डिजाइन किया गया है. जो 9 किलोग्राम की एक एफिशिएंट वाशिंग मशीन है. इसमें आप हैवी कपड़े भी हर रोज धूल सकते हैं. इसका कलर लाईलेक स्प्रिंकल है. जिसकी कीमत 22,000 रुपए है लेकिन ऑफर में आप इसे 14,790 रुपए में खरीद सकते है.

ये भी पढ़ें: मात्र ₹89 की मंथली EMI पर खरीदें 360 डिग्री वाले CCTV Camera, देखें कहां चल रहा तगड़ा ऑफर

Whirlpool 9KG Semi Automatic

कंपनी ने इसे 3D स्क्रब टेक्नोलॉजी के साथ मार्केट में लॉन्च किया है. जिसकी वजह से इस वाशिंग मशीन में आप किसी भी तरह के कपड़े की धुलाई कर सकते हैं. यह देखने में बेहद छोटी है. लेकिन इसमें कंपनी ने कुछ खास टेक्नोलॉजी और बेहतरीन डिजाइन के साथ तैयार किया है. इसे आप स्क्रोल कर कहीं भी आसानी से ले जाकर खड़ा कर कपड़े की सफाई कर सकते हैं. इसकी कीमत 18,900 रुपए है लेकिन ऑफर में आप इसे 13,990 रुपए में खरीद सकते है.

नोट:- ऊपर बताई गई कीमत और ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत और ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Flipkart से लिया गया है. यहां समय-समय पर कीमत में बदलाव देखने को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

क्या व्हाइट बॉल क्रिकेट से दूर जाना चाह रहे Virat Kohli? सामने आई चौकाने वाली खबर

Virat Kohli: विश्वकप में शानदार प्रदर्शन करने के बाद...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you