खेलक्या व्हाइट बॉल क्रिकेट से दूर जाना चाह रहे...

क्या व्हाइट बॉल क्रिकेट से दूर जाना चाह रहे Virat Kohli? सामने आई चौकाने वाली खबर

-

होमखेलक्या व्हाइट बॉल क्रिकेट से दूर जाना चाह रहे Virat Kohli? सामने आई चौकाने वाली खबर

क्या व्हाइट बॉल क्रिकेट से दूर जाना चाह रहे Virat Kohli? सामने आई चौकाने वाली खबर

Published Date :

Follow Us On :

Virat Kohli: विश्वकप में शानदार प्रदर्शन करने के बाद लगभग सभी खिलाड़ी छुट्टियां मना रहें हैं. वहीं दूसरी ओर टीम इंडिया फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के साथ टी 20 सीरीज खेल रही है. जिसकी कमान सूर्यकुमार यादव के हाथों में हैं. वहीं इसके बाद भारत को दक्षिण अफ्रीका के साथ सीरीज खेलनी है. लेकिन इससे पहले भारत को एक बड़ा झटका लगा है. दरअसल भारत के दिग्गज खिलाड़ी फिर एक बार व्हाइट बॉल क्रिकेट में खेलते हुए नजर नही आयेंगे.

नही खेलेंगे विराट

Virat Kohli

विश्वकप में शानदार प्रदर्शन करने वाले विराट कोहली इन दिनो काफी चर्चे में हैं. दरअसल विश्वकप के बाद विराट भी छुट्टियां मना रहें हैं. ऐसे में उम्मीद ये की जा रही थी के विराट दक्षिण अफ्रिका के खिलाफ खेलते हुए नजर आ सकते हैं. लेकिन हाल में सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक विराट ने बीसीसीआई को बताया है कि वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ व्हाइट बॉल क्रिकेट नही खेल पाएंगे. वहीं खबर में ये भी कहा गया है की विराट टेस्ट सीरीज से टीम के लिए उपलब्ध रहेंगे.

ये भी पढे़ :Rahul Dravid फिर बने टीम इंडिया के हेड कोच, बीसीसीआई ने की अधिकारिक घोषणा

व्हाइट बॉल से दूर जा रहे विराट?

अपको बता दें विराट कोहली और रोहित शर्मा को लेकर विश्वकप के बाद कई तरह के कयास लगाए जाने लगे है. ऐसा माना जा रहा है की विराट और रोहित शायद आने वाला टी 20 विश्वकप में टीम के लिए नही खेल पाएंगे. ऐसे में ये खबर चल रही है की क्या विराट व्हाइट बॉल क्रिकेट से दूर जा रहें हैं?

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you