खेलबीच World Cup में पाकिस्तान भागी ये न्यूज एंकर,...

बीच World Cup में पाकिस्तान भागी ये न्यूज एंकर, भारत ने इस कारण निकाला बाहर

स्टार स्पोर्ट्स की न्यूज एंकर जैनब अब्बास ने भारत चोद दिया, दरअसल उनके भारत विरोधी कुछ ट्वीट्स खूब वायरल हुए जिसके बाद उनकी सुरक्षा को देखे हुए भारत से वापिस पाकिस्तान भेजा गया.

-

होमखेलबीच World Cup में पाकिस्तान भागी ये न्यूज एंकर, भारत ने इस कारण निकाला बाहर

बीच World Cup में पाकिस्तान भागी ये न्यूज एंकर, भारत ने इस कारण निकाला बाहर

Published Date :

Follow Us On :

World Cup: भारत विश्वकप के रंग में डूबा हुआ है. देश के अलग अलग हिस्सों में विश्वकप का मुकाबला चल रहा है. वही इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई. दरअसल स्टार स्पोर्ट्स की न्यूज एंकर जैनब अब्बास वर्ल्डकप का मुकाबला बीच में ही छोड़ कर चली गई हैं. खबरों के मुताबिक जैनब को भारत छोड़ कर जाने को कहा गया. दरअसल जैनब के कुछ पुराने ट्वीट्स वायरल हो गए थे. जिनमे वो भारत विरोधी बातें करती दिखी हैं.

सुरक्षा को देखते हुए छोड़ा भारत

वहीं पाकिस्तान के न्यूज चैनल समा टीवी की माने तो जैनब ने सुरक्षा के लिहाज से भारत छोड़ा है. वह फिलहाल दुबई में हैं. कब्रों के मुताबिक उनपर साइबरक्राइम और एंटी इंडिया ट्वीट्स करने के आरोप लगे हैं. आपको बता दें जैनब अब्बास के पुराने ट्वीट्स सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हुए थे. जिसके बाद यह बड़ा फैसला उनकी सुरक्षा को लेकर सामने आया है. जैनब स्टार्सपोर्ट्स पर बतौर न्यूज प्रेसेंटेटर काम करती है. जैनब की सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग भी है.

ये भी पढ़ें:ICC World Cup: बांग्लादेश ने जीता टॉस, इंगलैंड को दिया न्योता, जानें प्लेइंग इलेवन

ऐसे हुई कार्यवाई

मीडिया के छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत के वालीं नवीन जिंदल ने बीसीसीआई के साथ मिल कर जैनब के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. जिंदल ने अपने आधिकारिक एक्स (ट्वीटर) पर लिखा “ बीसीसीआई और ग्रह मंत्रालय को भेजे गए शिकायत पत्र में जैनब अब्बास को आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में प्रजेंटर के रूप में भारत और हिंदू धर्म के खिलाफ अपमानजनक भड़काऊ पोस्ट के लिए हटाने की मांग की गई. ‘अथिति देवो भव’ सिर्फ उनके लिए जो हमारे देश और हिंदू धर्म का सम्मान करते हैं लेकिन भारत विरोधी का हमारी धरती पर स्वागत नहीं है.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you