खेलWorld Cup 2023 NZ vs SL: जीत के बाद...

World Cup 2023 NZ vs SL: जीत के बाद क्या बोले केन विलियमसन, सेमीफाइनल को लेकर कही बड़ी बात

-

होमखेलWorld Cup 2023 NZ vs SL: जीत के बाद क्या बोले केन विलियमसन, सेमीफाइनल को लेकर कही बड़ी बात

World Cup 2023 NZ vs SL: जीत के बाद क्या बोले केन विलियमसन, सेमीफाइनल को लेकर कही बड़ी बात

Published Date :

Follow Us On :

World Cup 2023 NZ vs SL: भारत की मेजबानी में आज न्यूज़ीलैंड और श्रीलंका के बीच बेहद खास मुकाबला खेला गया. ये मुकाबला बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुआ. इस मुकाबले को न्यूज़ीलैंड ने शानदार तरीके से अपने नाम किया. इस मुकाबले के बाद न्यूज़ीलैंड ने लगभग सेमीफाइनल में अपनी जगह को पक्का कर लिया. जीत के बाद कप्तान केन विलियमसन काफी खुश दिखे.

जीत के बाद क्या बोले केन विलियमसन

केन ने जीत के बाद कहा “वास्तव में अच्छा प्रदर्शन, बीच के ओवरों में शुरुआती विकेट और स्पिन एक चुनौती थी. पिच वास्तव में बाद में धीमी हो गई. लोगों ने बाद में पीछा करके कुछ अच्छे इरादे दिखाए और कुल मिलाकर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया. हमने सोचा था कि बाद में कुछ मौसम होगा लेकिन ऐसा कुछ नहीं था. ऐसी बातें पढ़ना मुश्किल है. खुशी है कि हम विकेट लेने में सफल रहे, परेरा जैसे लोग खेल को आपसे दूर ले जा सकते हैं.”

ये भी पढे़ :World Cup 2023 RSA vs AFG: अफ़ग़ानिस्तान ने जीता टॉस, लिया ये निर्णय, जानें प्लेइंग इलेवन

सेमिफाइनल को लेकर क्या कहा

वहीं आगे उन्होंने कहा “हमारे 5वें और 6वें स्पिनरों को खेल में लाना हमेशा अच्छा रहा, कुल मिलाकर यह एक शानदार प्रयास है. कुछ टीमें समान अंक पर समाप्त हो सकती हैं, यह नियंत्रण के बारे में है. उम्मीद है कि हमें कुछ दिनों की छुट्टी मिल सकती है, हम इधर- उधर घूमते रहेंगे, वास्तव में निश्चित नहीं है कि हम क्या करेंगे. उम्मीद है कि अगर चीजें हमारे मुताबिक रहीं तो सेमी में शामिल होना बहुत अच्छा रहेगा. चुनौती का इंतज़ार रहेगा.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you