खेलWorld Cup 2023: मुकाबले से पहले ही खचाखच भरा...

World Cup 2023: मुकाबले से पहले ही खचाखच भरा स्टेडियम, बाहर लाइन लगाए दिखे लोग, देखें ताज़ा वीडियो

भारत और पाकिस्तान के बीच आज महा मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले से पहले भारी मात्रा में फैंस का हुजूम नरेंद्र मोदी स्टेडियम के बाहर देखा गया.

-

होमखेलWorld Cup 2023: मुकाबले से पहले ही खचाखच भरा स्टेडियम, बाहर लाइन लगाए दिखे लोग, देखें ताज़ा वीडियो

World Cup 2023: मुकाबले से पहले ही खचाखच भरा स्टेडियम, बाहर लाइन लगाए दिखे लोग, देखें ताज़ा वीडियो

Published Date :

Follow Us On :

World Cup 2023: भारत में क्रिकेट एक खेल नही बल्के त्योहार के रूप में मनाया जाता है. यह तब और भी खास हो जाता है जब मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच भारत की ज़मीन पर हो रहा हो. भारत और पाकिस्तान के बीच विश्वकप का महामुकाबला आज नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले के लिए दोनो ही टीमों तैयार हैं. वहीं कुछ ही समय में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला शुरू हो जायेगा. लेकिन फैंस इस मुकाबले की एक झलक भी मिस नही करना चाहते हैं.

स्टेडियम के बहार भारी भीड़

एक लंबे अरसे बार पाकिस्तान की टीम भारत में मुकाबला खेल रही है. इस मुकाबले के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इस मुकाबले की टिकट पहले ही सोल्ड आउट हो चुकी थी. फैंस दूर दराज का सफर तय कर अहमदाबाद में भारत और पाकिस्तान के मुकाबले को देखने आए है. वहीं इस मुकाबले को देखने के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फैंस पहले से ही लाइन लगा कर खड़े दिखे. इस महा मुकाबले के लिए फैंस भारी मात्रा में मुकाबले से काफी पहले स्टेडियम के बाहर दिखे.

ये भी पढ़ें:World Cup 2023 AUS vs SL: ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच भिड़त आज, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेयिंग इलेवन

मुकाबले से पहले रंगारंग कार्यक्रम

आपको बता दें भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 2 बजे से शुरू होगा इस मुकाबले से पहले बीसीसीआई ने रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन भी किया है. जिसमे अर्जित सिंह के साथ साथ कई बड़ी हस्ती हिस्सा लेंगी. इस आयोजन के बाद दोनो टीमों के बीच महा युद्ध शुरू होगा. वहीं भारत के लिए आज एक बड़ी खुशखबरी सामने आ सकती है. दरअसल ऐसा माना जा रहा है के शुभकान गिल इस मुकाबले में खेल सकते हैं. हालाकि इसको लेकर अभी तस्वीरें साफ नहीं हुई है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you