खेलWorld Cup 2023 BAN vs SL: 300 के अंदर...

World Cup 2023 BAN vs SL: 300 के अंदर सिमटी श्रीलंका की टीम, जानें पहले इनिंग का पूरा हाल

-

होमखेलWorld Cup 2023 BAN vs SL: 300 के अंदर सिमटी श्रीलंका की टीम, जानें पहले इनिंग का पूरा हाल

World Cup 2023 BAN vs SL: 300 के अंदर सिमटी श्रीलंका की टीम, जानें पहले इनिंग का पूरा हाल

Published Date :

Follow Us On :

World Cup 2023 BAN vs SL: भारत की मेजबानी में श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच महा मुकाबला खेला गया. ये मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में हुआ. ये मुकाबला महज एक औपचारिक मुकाबला था. दरअसल बांग्लादेश पहले ही सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो चुका है. वहीं श्रीलंका अब श्रीलंका भी बाहर हो गई है. इस मुकाबले में बांग्लादेश ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था. बांग्लादेश ने इस मुकाबले को 3 विकेट से अपने नाम किया.

कैसी रही श्रीलंका की पारी

वहीं पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी श्रीलंका की टीम को शुरुआत में ही परेरा के रूप में झटका लगा. परेरा महज 4 रन बना कर पवेलियन लौट गए. वहीं इसके बाद निसंका और मेंडिस ने पारी को संभाला. निसंका ने 36 गेंदों में 41 रन बनाए. वहीं सदीरा ने भी 41 रनो की अहम पारी खेली. श्रीलंका के सबसे शानदार पारी असलांका ने खेली. उन्होंने 105 गेंदों में 108 रनो की शानदार पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 5 छक्के जड़े. वहीं तंजीम के नाम 3 तो वहीं शाकिब और शोरीफुल के नाम 2 विकेट रहें. 1 विकेट मिराज के नाम रहा.

ये भी पढे़ :World Cup 2023: Shakib Al Hasan पर भड़के पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी, सुना डाली खरी खोटी

बंगलादेश ने जीता मुकाबला

लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम के लिए शुरुआत कुछ खास नही रही. 50 रनो के अंदर टीम ने 2 महत्वपूर्ण विकेट खो दिए थे. वहीं फिर कप्तान शाकिब अल हसन और शान्ति ने मिल कर पारी को संभाला. दोनो श्रीलंका के गेंदबाजों के सामने डट कर खड़े हो गए थे. शान्तो ने 101 गेंदों में 90 रन बनाए. शान्ति ने इस दौरान 12 चौके जाड़े. वहीं कप्तान शाकिब अल हसन ने इस मुकाबले में धुंआधार पारी खेली. उन्होंने 65 गेंदों में 82 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 12 चौके और 2 छक्के जड़ें. वहीं इसके बाद बांग्लादेश के बल्लेबाज एक कर एक लौटते चले गए लेकिन तब तक जीत बेहद आसान हो गई थी. बांग्लादेश ने इस मुकाबले को 3 विकेट से अपने नाम किया.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you