Site icon Bloggistan

World Cup 2023 BAN vs SL: 300 के अंदर सिमटी श्रीलंका की टीम, जानें पहले इनिंग का पूरा हाल

World Cup 2023 BAN vs SL: भारत की मेजबानी में श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच महा मुकाबला खेला गया. ये मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में हुआ. ये मुकाबला महज एक औपचारिक मुकाबला था. दरअसल बांग्लादेश पहले ही सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो चुका है. वहीं श्रीलंका अब श्रीलंका भी बाहर हो गई है. इस मुकाबले में बांग्लादेश ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था. बांग्लादेश ने इस मुकाबले को 3 विकेट से अपने नाम किया.

कैसी रही श्रीलंका की पारी

वहीं पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी श्रीलंका की टीम को शुरुआत में ही परेरा के रूप में झटका लगा. परेरा महज 4 रन बना कर पवेलियन लौट गए. वहीं इसके बाद निसंका और मेंडिस ने पारी को संभाला. निसंका ने 36 गेंदों में 41 रन बनाए. वहीं सदीरा ने भी 41 रनो की अहम पारी खेली. श्रीलंका के सबसे शानदार पारी असलांका ने खेली. उन्होंने 105 गेंदों में 108 रनो की शानदार पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 5 छक्के जड़े. वहीं तंजीम के नाम 3 तो वहीं शाकिब और शोरीफुल के नाम 2 विकेट रहें. 1 विकेट मिराज के नाम रहा.

ये भी पढे़ :World Cup 2023: Shakib Al Hasan पर भड़के पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी, सुना डाली खरी खोटी

बंगलादेश ने जीता मुकाबला

लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम के लिए शुरुआत कुछ खास नही रही. 50 रनो के अंदर टीम ने 2 महत्वपूर्ण विकेट खो दिए थे. वहीं फिर कप्तान शाकिब अल हसन और शान्ति ने मिल कर पारी को संभाला. दोनो श्रीलंका के गेंदबाजों के सामने डट कर खड़े हो गए थे. शान्तो ने 101 गेंदों में 90 रन बनाए. शान्ति ने इस दौरान 12 चौके जाड़े. वहीं कप्तान शाकिब अल हसन ने इस मुकाबले में धुंआधार पारी खेली. उन्होंने 65 गेंदों में 82 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 12 चौके और 2 छक्के जड़ें. वहीं इसके बाद बांग्लादेश के बल्लेबाज एक कर एक लौटते चले गए लेकिन तब तक जीत बेहद आसान हो गई थी. बांग्लादेश ने इस मुकाबले को 3 विकेट से अपने नाम किया.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version