खेलWorld Cup 2023 AUS vs PAK: David Warner के...

World Cup 2023 AUS vs PAK: David Warner के नाम दर्ज हुआ अनोखा रिकॉर्ड, पाकिस्तान के खिलाफ खेली अद्भुत पारी

-

होमखेलWorld Cup 2023 AUS vs PAK: David Warner के नाम दर्ज हुआ अनोखा रिकॉर्ड, पाकिस्तान के खिलाफ खेली अद्भुत पारी

World Cup 2023 AUS vs PAK: David Warner के नाम दर्ज हुआ अनोखा रिकॉर्ड, पाकिस्तान के खिलाफ खेली अद्भुत पारी

Published Date :

Follow Us On :

World Cup 2023 AUS vs PAK: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच आज विश्वकप का 17वां मुकाबला खेला गया. ये मुकाबला भारत के बेंगलुरु में हुआ. इस मुकाबले में पाकिस्तान ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था. पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इस मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया. वही ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वार्नर ने शनातर रन बटोरे. डेविड वार्नर ने इस मुकाबले में कई रिकॉर्ड्स भी तोड़े.

वार्नर ने जड़े शानदार रन

डेविड वार्नर ने बल्लेबाज़ी करते हुए टीम 150 रनो की पारी खेली. इस विश्वकप यह अब तक की सबसे बड़ी पारी थी. वहीं को बता दें डेविड वार्नर के नाम पहले 150 रनो का रिकॉर्ड रह चुका है. डेविड के नाम आईसीसी वर्ल्ड कप में 3 बार 150 रनो का रिकॉर्ड रहा है. वहीं आज डेविड वार्नर ने महज़ 116 गेंदों में 150 रन बनाए. वहीं वॉर्नर के नाम और भी कई रिकॉर्ड दर्ज हुएं.

ये भी पढ़ें:World Cup 2023 ENG vs RSA: इंग्लैंड से आज दक्षिण अफ्रीका की भिड़त, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

वार्नर के नाम अद्भुत रिकॉर्ड

आपको बता दें वार्नर एकमात्र ऐसे बल्लेबाज़ है जिन्होंने विश्वकप में टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए है. डेविड वार्नर ने ऑस्ट्रेलिया के लिए शानदार 178 रन जड़े थे जो के ऑस्ट्रेलिया के इतिहास में विश्वकप में सबसे ज्यादा है. वहीं वॉर्नर ने दूसरी बार 166 रन जड़े थे और आज वार्नर ने शानदार 163 रन बनाए. आपको बता दें वार्नर का बल्ला इस विश्वकप खूब चला है. उन्होंने वार्मअप मुकाबले में भी शानदार रन जड़े थे.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Apple logo: बदल सकता है आईफोन का लोगो,इस बड़ी मुसीबत में फंसी कंपनी,पढ़ें

Apple logo: दुनिया में आईफोन बनाने वाली Apple को...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you