Site icon Bloggistan

World Cup 2023 AUS vs PAK: David Warner के नाम दर्ज हुआ अनोखा रिकॉर्ड, पाकिस्तान के खिलाफ खेली अद्भुत पारी

World Cup 2023 AUS vs PAK

David Warner records

World Cup 2023 AUS vs PAK: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच आज विश्वकप का 17वां मुकाबला खेला गया. ये मुकाबला भारत के बेंगलुरु में हुआ. इस मुकाबले में पाकिस्तान ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था. पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इस मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया. वही ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वार्नर ने शनातर रन बटोरे. डेविड वार्नर ने इस मुकाबले में कई रिकॉर्ड्स भी तोड़े.

वार्नर ने जड़े शानदार रन

डेविड वार्नर ने बल्लेबाज़ी करते हुए टीम 150 रनो की पारी खेली. इस विश्वकप यह अब तक की सबसे बड़ी पारी थी. वहीं को बता दें डेविड वार्नर के नाम पहले 150 रनो का रिकॉर्ड रह चुका है. डेविड के नाम आईसीसी वर्ल्ड कप में 3 बार 150 रनो का रिकॉर्ड रहा है. वहीं आज डेविड वार्नर ने महज़ 116 गेंदों में 150 रन बनाए. वहीं वॉर्नर के नाम और भी कई रिकॉर्ड दर्ज हुएं.

ये भी पढ़ें:World Cup 2023 ENG vs RSA: इंग्लैंड से आज दक्षिण अफ्रीका की भिड़त, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

वार्नर के नाम अद्भुत रिकॉर्ड

आपको बता दें वार्नर एकमात्र ऐसे बल्लेबाज़ है जिन्होंने विश्वकप में टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए है. डेविड वार्नर ने ऑस्ट्रेलिया के लिए शानदार 178 रन जड़े थे जो के ऑस्ट्रेलिया के इतिहास में विश्वकप में सबसे ज्यादा है. वहीं वॉर्नर ने दूसरी बार 166 रन जड़े थे और आज वार्नर ने शानदार 163 रन बनाए. आपको बता दें वार्नर का बल्ला इस विश्वकप खूब चला है. उन्होंने वार्मअप मुकाबले में भी शानदार रन जड़े थे.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version