खेलVirat Kohli को बीसीसीआई ने दी ज़बरदस्त चेतावनी, ये...

Virat Kohli को बीसीसीआई ने दी ज़बरदस्त चेतावनी, ये गलती बनी बड़ी वजह

-

होमखेलVirat Kohli को बीसीसीआई ने दी ज़बरदस्त चेतावनी, ये गलती बनी बड़ी वजह

Virat Kohli को बीसीसीआई ने दी ज़बरदस्त चेतावनी, ये गलती बनी बड़ी वजह

Published Date :

Follow Us On :

Virat Kohli: भारतीय खिलाड़ी एशिया कप से पहले इस समय नेशनल क्रिकेट अकादमी बेंगलुरु में अभ्यास कैंप में है. इस कैंप में भारत के सभी दिग्गज खिलाड़ी हैं जो के एशिया कप के लिए चुने गए हैं. यह अभ्यास कैंप कुल 6 दिनों तक चलेगा, इसके बाद टीम श्रीलंका के लिए रवाना हो जाएगी. वहीं इस अभ्यास कैंप के दौरान विराट कोहली से एक ऐसी गलती हो गई है जिसको लेकर बीसीसीआई काफी नाराज दिख रही है, खबरों के मुताबिक बीसीसीआई ने विराट कोहली समेत सभी खिलाड़ियों को चेतावनी भी दे डाली है.

विराट से नाराज़ बीसीसीआई अधिकारी

Virat Kohli
Virat Kohli

दरअसल अभ्यास कैंप के दौरान सभी खिलाड़ियों को यो यो टेस्ट से गुजरना पड़ा, विराट कोहली ने अपने यो यो टेस्ट के स्कोर सोशल मीडिया हैंडल पर डाल दिया. इसके बाद बीसीसीआई के बड़े अधिकारी विराट के रवैया से नाराज दिख रहे हैं. विराट कोहली ने कल अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी पोस्ट की स्टोरी में विराट कोहली यो यो टेस्ट के बाद मैदान पर बैठे हुए नजर आए. उसके बाद उन्होंने उस स्टोरी पर लिखा कि उन्होंने यो यो टेस्ट पास कर लिया और उनका स्कोर 17.2 पॉइंट्स रहा जिसके बाद कोहली के फैंस ने उनके फिटनेस के खूब तारीफ की तो वहीं बीसीसीआई के आला अधिकारी विराट से नाराज दिखाई दे रहे हैं.

सभी खिलाड़ियों को मिली वार्निंग

Virat Kohli
Virat Kohli

वहीं आपको बता दें बीसीसीआई की तरह अधिकारियों ने सभी खिलाड़ी को यह चेतावनी दी है कि वह यो यो टेस्ट जैसे गोपनीय चीज अपने सोशल मीडिया पर साझा न करें, बीसीसीआई के मुताबिक खिलाड़ी कैंप के दौरान ट्रेनिंग की फोटो या वीडियो अपने सोशल मीडिया पर डाल सकते हैं. लेकिन गोपनीय जानकारी वह साझा नहीं कर सकते. गौरतलब हो के बीसीसीआई के अनुसार यो यो टेस्ट का स्कोर एक गोपनीय जानकारी है जिसे किसी भी खिलाड़ी को अपने सोशल मीडिया या किसी भी तरह से बाहर करने का अधिकार नहीं है. वही या चेतावनी एशिया कप में मौजूद तमाम खिलाड़ियों को दी गई है जिसमे विराट कोहली भी शामिल है.

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you