खेलVirat Kohli: नेट्स में विराट ने लगाए दमदार शॉट्स,...

Virat Kohli: नेट्स में विराट ने लगाए दमदार शॉट्स, वीडियो देख आप भी हो जायेंगे हैरान

-

होमखेलVirat Kohli: नेट्स में विराट ने लगाए दमदार शॉट्स, वीडियो देख आप भी हो जायेंगे हैरान

Virat Kohli: नेट्स में विराट ने लगाए दमदार शॉट्स, वीडियो देख आप भी हो जायेंगे हैरान

Published Date :

Follow Us On :

Virat Kohli: भारतीय टीम के घातक बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों एशिया कप के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं. वेस्टइंडीज दौरे के बाद विराट कोहली एशिया कप में खेलते हुए नजर आएंगे. वहीं इसके लिए विराट लगातार दिन-रात नेट में पसीने बाहर रहे हैं. विराट के साथ-साथ अभी पूरी टीम इंडिया बेंगलुरू स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी में अभ्यास कर रही है. वहीं विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमे वह नेट के अंदर लंबे-लंबे शॉट्स लगाते दिख रहे हैं.

विराट का यह वीडियो है वायरल

पूर्व कप्तान और घातक बल्लेबाज विराट कोहली अक्सर अपने लंबे शॉट्स और ताबड़तोड़ रन बरसाने के लिए जाने जाते हैं. विराट के नाम कई ऐसे रिकॉर्ड्स हैं जिसे तोड़ पाना मुश्किल सा लगता है. वही वनडे में भी विराट का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है. एशिया कप के लिए विराट खुद को पूरी तरह से तैयार कर रहे हैं वहीं तैयारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है. वीडियो में नेट के अंदर घातक बल्लेबाज विराट कोहली लंबे-लंबे शॉट्स मारते दिख रहे हैं. यह वीडियो फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

ये भी पढे़: Asia Cup: इस युवा खिलाड़ी ने अपने फिटनेस से सबको किया हैरान, रोहित-कोहली भी रह गए दंग

विराट को लेकर कई सवाल

Asia Cup Virat Kohli
Virat Kohli

गौरतलब हो कि 30 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप को लेकर टीम इंडिया जल्द ही श्रीलंका रवाना हो जाएगी. भारतीय टीम का पहला मुकाबला पाकिस्तान के सामने है जो की काफी दिलचस्प होने वाला है. वहीं विराट कोहली को लेकर भी कई तरह की आकांक्षाएं जताई जा रही है कई पूर्व खिलाड़ियों का यह कहना है कि विराट को नंबर चार पर बैटिंग उतरना चाहिए तो कई लोग यह मानते हैं कि विराट नंबर 3 पर ज्यादा अच्छा खेलते हैं. देखने वाली बात यह होगी कि कप्तान रोहित शर्मा विराट कोहली को किस नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरते हैं. खबरों के मुताबिक विराट फिलहाल 3 नंबर पर ही बैटिंग करने के लिए सक्षम माने जा रहे हैं.

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you