खेलटी 20 में धूआंधार चलता है सूर्या का बल्ला,...

टी 20 में धूआंधार चलता है सूर्या का बल्ला, वनडे में हो जाते हैं फिस्स,  रोहित और द्रविड़ हैं बड़ी वजह

-

होमखेलटी 20 में धूआंधार चलता है सूर्या का बल्ला, वनडे में हो जाते हैं फिस्स,  रोहित और द्रविड़ हैं बड़ी वजह

टी 20 में धूआंधार चलता है सूर्या का बल्ला, वनडे में हो जाते हैं फिस्स,  रोहित और द्रविड़ हैं बड़ी वजह

Published Date :

Follow Us On :

भारत ने टी 20 सीरीज में वेस्ट इंडीज़ को मात दे दी, वही कल के मैच में प्लेयर ऑफ द मैच रहे सूर्यकुमार यादव ने शानदार पारी खेली. सूर्या ने शानदार पारी खेलते हुए 44 गेंदों में 83 रन बनाए. वही एक बार फिर टी 20 के मुकाबले में सूर्या ने अपना दम दिखाया, लेकिन सवाल यह उठता है के वनडे में सूर्या का बल्ला वैसे क्यों नही चल पता जैसे टी 20 में चलता है. वही इस बड़े प्रश्न का जवाब कही न कही कप्तान रोहित शर्मा और टीम के टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ है. अब इसका जवाब खुद सूर्यकुमार यादव ने दे दिया है. आपको यह सुन कर हैरानी जरूर हो रही होगी लेकिन आपको बताते है आखिर सूर्यकुमार यादव ने क्या कहा है.

दिमाग में बन जाता है प्रेशर

सूर्यकुमार यादव
सूर्यकुमार यादव

वही सूर्यकुमार ने कल मैच जीतने के बाद खुद इस बात का खुलासा किया है, सूर्या ने कहा के वह जानते है के वनडे क्रिकेट में उनका परफॉमेंस अच्छा नही है. वही सूर्या ने यह भी कहा के उन्हे इस बात का शर्म बिलकुल भी नही है. वही सूर्या ने इस बात का भी खुलासा किया है कि कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ का कहना है के वनडे में मुझे काम से काम 45 से 50 बॉल खेलने है. वही अब एक्सपर्ट्स का कहना है के यही वजह है जिससे सूर्या वनडे में परफॉम नही कर पाते है. क्योंकि सूर्या के दिमाग में यह प्रेशर बन जाता है के उन्हे इतने बॉल खेलने है. वही अगर टी 20 की बात करे तो सूर्या बिना किसी प्रेशर के मैदान में उतरते हैं. साथ ही वह ताबड़तोड़ गेम खेल अपने बल्ले से खूब रन बटोरते है.

यह भी पढ़े:- कुलदीप यादव ने तोड़ा अपने ही जोड़ीदार का रिकॉर्ड,जानकर आपको भी होगी हैरानी, पढ़ें पूरी खबर

वर्ल्ड कप खिलाना है मजबूरी

सूर्यकुमार यादव
सूर्यकुमार यादव

वही भारत को अभी दो बड़े मुकाबले खेलने हैं जिसमे विश्व कप और एशिया कप शामिल है. अब ऐसे में भले ही सूर्या का परफॉमेंस वनडे में अच्छा नही रहा हो लेकिन सूर्या को खिलाना भारत के लिए एक मजबूरी भी है. सूर्या अगर पांचवे या छटे नंबर पर आते है तो वह किसी भी बॉलर को परेशान कर सकते है. सूर्या के पास बॉलर के हर सवाल का जवाब मौजूद है. ऐसे में टीम सूर्य के बिना उतरने का सोच भी नही सकती. साथ ऋषभ पंत के बाद अगर कोई सही दावेदार है तो वह सूर्या ही है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

6 लाख से कम में चाहिए SUV, तो इन कारों पर गौर फरमाइए जनाब

Tata Punch : बाजार में मिड सेगमेंट कारें हमेशा...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you