ऑटो6 लाख से कम में चाहिए SUV, तो इन...

6 लाख से कम में चाहिए SUV, तो इन कारों पर गौर फरमाइए जनाब

-

होमऑटो6 लाख से कम में चाहिए SUV, तो इन कारों पर गौर फरमाइए जनाब

6 लाख से कम में चाहिए SUV, तो इन कारों पर गौर फरमाइए जनाब

Published Date :

Follow Us On :

Tata Punch : बाजार में मिड सेगमेंट कारें हमेशा डिमांड में रही हैं। इन दिनों एसयूवी कारों का दौर है। लोग हाई एंड कारों को काफी पसंद कर रहे हैं। दिखने में ऊंची इन गाड़ियों में लग्जरी फीचर्स के साथ स्टाइलिश लुक मिलता है। जानिए ऐसी ही कुछ गाड़ियों के बारे में..

Tata Punch

यह कार 1199 cc इंजन के साथ मिलती है। इस 5 सीटर SUV में दो ट्रांसमिशन मिलते हैं। इसमें 366 लीटर का बूट स्पेस है, जिससे आप फैमिली के साथ सामान लेकर लॉन्ग रूट पर बिना किसी चिंता के जा सकते हैं। Tata Punch शुरुआती कीमत 6 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। कार में अलॉय व्हील का भी ऑप्शन है।

ये भी पढ़ें: Good News! ₹4 लाख से भी कम में मिल रही Hyundai grand i10 कार, जानें कहां मिल रहा ये ऑफर

कार में एयरबैग और डिजिटल डिस्प्ले

यह कार 72.41  से लेकर 86.63 bhp तक की पावर निकालती है। कार का टॉप मॉडल 10.10 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस में आता है। कार में एयरबैग और डिजिटल डिस्प्ले दिया गया है, जो इसके लुक्स को एन्हांस करता है। Tata Punch में पेट्रोल और सीएनजी का ऑप्शन है। कार में चार ट्रिम और 8 कलर ऑप्शन है। यह कार 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है।

Hyundai Exter

यह कार पेट्रोल और सीएनजी दो इंजन टाइप में आती है। कार शुरुआती कीमत 6 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिल रही है। यह कार सड़क पर 19.2 से लेकर 27.1 kmpl तक की माइलेज देती है। कार में 1197 cc तक का इंजन मिलता है। कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन मिलते हैं। यह पांच सीटर एसयूवी कार है।

चार ट्रिम और छह एयरबैग मिलते हैं।

कार में सेफ्टी के लिए छह एयरबैग दिए गए हैं, इनमें दो आगे ड्राइवर केबीन में हैं। कार में 1.2 लीटर का इंजन मिलता है। यह 4 सिलेंडर इंजन हाई पावर जनरेट करता है। इस धाकड़ कार में चार EX, S, SX और SX (O) ट्रिम मिलते हैं। कार में 5 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और डैश कैम का भी ऑप्शन है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you