खेलPakistan Team: पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में हो गया...

Pakistan Team: पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में हो गया तगड़ा बवाल, आपस में भिड़ गए ये दो दिग्गज खिलाड़ी

-

होमखेलPakistan Team: पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में हो गया तगड़ा बवाल, आपस में भिड़ गए ये दो दिग्गज खिलाड़ी

Pakistan Team: पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में हो गया तगड़ा बवाल, आपस में भिड़ गए ये दो दिग्गज खिलाड़ी

Published Date :

Follow Us On :

Pakistan Team: पाकिस्तान के लिए एशिया कप का सफर बेहद चुनौतीपूर्ण रहा. पाकिस्तान ने पहला मुकाबला नेपाल से 200 से अधिक रनों से जीता था, वही उसके बाद सुपर 4 में पाकिस्तान सबसे फिसड्डी टीम निकली. पाकिस्तान को पहले भारत के हाथों 200 से अधिक रनों से मात मिला तो वही उसके बाद श्रीलंका से वह दो विकेट से हार एशिया कप से बाहर हो गई. ऐसे में अब खबर आ रही है कि इस हार को लेकर पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में माहौल खूब गर्म रहा. कप्तान बाबर आजम और स्टार गेंदबाज शाहीन अफरीदी के बीच तगड़ी बहस देखने को मिली.

पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में क्या हुआ?

Pakistan Team
Babar Azam

पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में गर्मा गर्मी की खबर पाकिस्तान न्यूज़ चैनल ‘बोल’ के हवाले से आई. बोल की रिपोर्ट के मुताबिक श्रीलंका से मैच हारने के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों पर आक्रामक दिखे. बाबर ने ड्रेसिंग में खिलाड़ियों पर कई तरह की बात कही. इसी दौरान पाकिस्तान के तेज़ तर्रार गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने बाबर को बीच में ठोकते हुए कहा “जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है उन्हें सराहना चाहिए.”

अफरीदी की यह बात बाबर को नहीं भायी और बाबर ने तुरंत पलटते हुए कहा “मुझे पता है कि किसने अच्छा परफॉर्मेंस किया है किसने नहीं.” रिपोर्ट के मुताबिक बाबर आगे कहते हैं “कुछ खिलाड़ियों ने खुद को सुपरस्टार समझ लिया है, अगर बार-बार नाकाम होंगे तो सब भूल जाएंगे. वर्ल्ड कप सबके लिए आखिरी मौका है.”

रिज़वान ने कराई दोनो के बीच सुलह

Pakistan Team
Rizwan

वहीं ड्रेसिंग रूम में बढ़ती इस गर्मा गर्मी को रोकने के लिए बीच में मोहम्मद रिजवान को आना पड़ा और रिजवान ने दोनों के बीच सुलह कराई. श्रीलंका के खिलाफ करो या मरो वाले मुकाबले में बाबर ने कहा था कि “हमने फील्डिंग अच्छी नहीं की इसलिए यह मुकाबला हार गए.” साथ उन्होंने कहा था कि “हम बीच के ओवरों में अच्छी गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं.”

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you