खेलPAK vs AFG: एशिया कप से पहले अफगानिस्तान ने...

PAK vs AFG: एशिया कप से पहले अफगानिस्तान ने तोड़ी पाक की कमर, बाबर को किया गोल्डन डक

-

होमखेलPAK vs AFG: एशिया कप से पहले अफगानिस्तान ने तोड़ी पाक की कमर, बाबर को किया गोल्डन डक

PAK vs AFG: एशिया कप से पहले अफगानिस्तान ने तोड़ी पाक की कमर, बाबर को किया गोल्डन डक

Published Date :

Follow Us On :

PAK vs AFG: एशिया कप के महायुद्ध से पहले पकिस्तान और अफगानिस्तान अपने सामने है. दोनो ही टीम ओडीआई सीरीज खेल रही है. यह सीरीज श्रीलंका में खेला जा रहा है. इस सीरीज का आज पहला मुकाबला श्रीलंका के महिंदा राजपक्षा अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में अफगानिस्तान ने पहले ही कुछ ओवरों में पाकिस्तान की कमर तोड़ दी है. पाकिस्तान के कप्तान को अफगानिस्तान ने ऐसा झटका दिया है जिसे वह शायद ही कभी भूल पाएंगे.

गोल्डन डक हुए बाबर आज़म

PAK vs AFG
PAK vs AFG

पाकिस्तान को अपने जिस खिलाड़ी पर सबसे ज्यादा नाज़ है वह है बाबर आज़म. बाबर आज़म पकिस्तान के कप्तान भी हैं. वही अफगानिस्तान ने पाकिस्तान के कप्तान को जबरदस्त झटका दिया है. इस ओडीआई सीरीज में अफगानिस्तान को बिना कोई रन बनाए पवेलियन भेज दिया. बाबर अफगानिस्तान के सामने महज तीन बॉल ही खेल पाए और मैदान छोड़ कर चले गए. बाबर आज़म एलबीडब्ल्यू का शिकार हो गए. वही आपको बता दे बाहर का गोल्डन डक होना पाकिस्तान के लिए बड़ी मुसीबत बन सकता है. कुछ ही दिन रह गए है जब पाकिस्तान को एशिया कप खेलना है. और ऐसे में बाबर का खराब परफॉमेंस टीम के लिए मुसीबत बन सकता है. साथ ही पाकिस्तान यह बिल्कुल भी चाहेगा के एशिया कप जैसे बड़े मुकाबले में बाबर का बल्ला शांत रहे. अफगानिस्तान के सामने बाबर का घुटना टेक देना कही न कही बड़ी बात है.

ये भी पढ़े :Yuzvinder Chahal: चहल का सिलेक्शन न होने पर भड़की उनकी पत्नी, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

पाकिस्तान की तोड़ी कमर

PAK vs AFG
PAK vs AFG

अफगानिस्तान ने पाकिस्तान की कमर तोड़ दी. पाकिस्तान को शुरू में ही दो बड़े झटके लगे जब फखर ज़मान और बाबर आज़म सस्ते में पवेलियन लौट गए. वही पारी को कुछ समय के लिए इमाम उल हक़ और मोहम्मद रिजवान ने संभाला लेकिन रस्वान भी बाद में मुजीब का शिकार हो गए. इमाम उल हक़ फिलहाल मैदान में टिके हैं और टीम की काफी मदद कर रहे है. लेकिन दूसरी छोर से अफगानिस्तान के गेंदबाज़ लगातार परेशान कर रहे हैं. अब देखना यह होगा के क्या पाकिस्तान आज अफगानिस्तान के हाथो शिकस्त खाता है या फिर मैच में अपना कमबैक करता है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you