खेलपत्नी संग लॉलीपॉप सॉन्ग पर नाचते दिखें भारतीय गेंदबाज...

पत्नी संग लॉलीपॉप सॉन्ग पर नाचते दिखें भारतीय गेंदबाज Mukesh Kumar, वीडियो हुआ वायरल

-

होमखेलपत्नी संग लॉलीपॉप सॉन्ग पर नाचते दिखें भारतीय गेंदबाज Mukesh Kumar, वीडियो हुआ वायरल

पत्नी संग लॉलीपॉप सॉन्ग पर नाचते दिखें भारतीय गेंदबाज Mukesh Kumar, वीडियो हुआ वायरल

Published Date :

Follow Us On :

Mukesh Kumar: भारतीय टीम के युवा तेज़ गेंदबाज और टीम इंडिया के लिए ऑस्ट्रेलिया के साथ सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले घातक गेंदबाज मुकेश कुमार ने अपने जीवन के नई पारी की शुरुआत की है. दरअसल कल वह शादी के बंधन में बंध गए. मुकेश कुमार ने गोरखपुर में दिव्य सिंह से शादी रचाई. इसी बीच मुकेश के हल्दी सेरेमनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है. मुकेश इस वीडियो में काफी अलग अंदाज में नजर आ रहें हैं.

खूब नाचे मुकेश

टीम इंडिया के पेसर हल्दी सेरेमनी में अपनी पत्नी संग लॉलीपॉप गाने पर नाचते हुए दिखें. मुकेश कुमार का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है. दोनो इस वीडियो में बेहद खुश दिख रहें हैं और बड़ा ही प्यारा डांस कर रहें हैं. अपको बता दें मुकेश ने इसी साल दिव्य से सगाई रचाई थी. वहीं कल दोनों शादी के बंधन में बंध गए. अपको बता दें मुकेश और दिव्य का ये वायरल वीडियो शादी से पहले हल्दी सेरेमनी का है.

ये भी पढे़ :पत्नी संग लॉलीपॉप सॉन्ग पर नाचते दिखें भारतीय गेंदबाज Mukesh Kumar, वीडियो हुआ वायरल

अगले मुकाबले में रहेंगे मौजूद

वहीं आपको बता दें हाल ही में चल रहें भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी 20 सीरीज में मुकेश टीम का अहम हिस्सा हैं. मुकेश ने कल गुवाहाटी में खेले गए मुकाबले के लिए बीसीसीआई से छुट्टी ली थी. जिसके कारण वह कल का मुकाबला नही खेल पाए थे. वहीं 01 दिसंबर को होने वाले अगले मुकाबले के मुकेश टीम का हिस्सा रखेंगे. अपको बता दें मुकेश की गैर मौजूदगी में दीपक चाहर को टीम में शामिल किया गया था, वहीं अब दीपक पूरे सीरीज में टीम का हिस्सा रहेंगे.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you