Site icon Bloggistan

पत्नी संग लॉलीपॉप सॉन्ग पर नाचते दिखें भारतीय गेंदबाज Mukesh Kumar, वीडियो हुआ वायरल

Mukesh Kumar: भारतीय टीम के युवा तेज़ गेंदबाज और टीम इंडिया के लिए ऑस्ट्रेलिया के साथ सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले घातक गेंदबाज मुकेश कुमार ने अपने जीवन के नई पारी की शुरुआत की है. दरअसल कल वह शादी के बंधन में बंध गए. मुकेश कुमार ने गोरखपुर में दिव्य सिंह से शादी रचाई. इसी बीच मुकेश के हल्दी सेरेमनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है. मुकेश इस वीडियो में काफी अलग अंदाज में नजर आ रहें हैं.

खूब नाचे मुकेश

टीम इंडिया के पेसर हल्दी सेरेमनी में अपनी पत्नी संग लॉलीपॉप गाने पर नाचते हुए दिखें. मुकेश कुमार का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है. दोनो इस वीडियो में बेहद खुश दिख रहें हैं और बड़ा ही प्यारा डांस कर रहें हैं. अपको बता दें मुकेश ने इसी साल दिव्य से सगाई रचाई थी. वहीं कल दोनों शादी के बंधन में बंध गए. अपको बता दें मुकेश और दिव्य का ये वायरल वीडियो शादी से पहले हल्दी सेरेमनी का है.

ये भी पढे़ :पत्नी संग लॉलीपॉप सॉन्ग पर नाचते दिखें भारतीय गेंदबाज Mukesh Kumar, वीडियो हुआ वायरल

अगले मुकाबले में रहेंगे मौजूद

वहीं आपको बता दें हाल ही में चल रहें भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी 20 सीरीज में मुकेश टीम का अहम हिस्सा हैं. मुकेश ने कल गुवाहाटी में खेले गए मुकाबले के लिए बीसीसीआई से छुट्टी ली थी. जिसके कारण वह कल का मुकाबला नही खेल पाए थे. वहीं 01 दिसंबर को होने वाले अगले मुकाबले के मुकेश टीम का हिस्सा रखेंगे. अपको बता दें मुकेश की गैर मौजूदगी में दीपक चाहर को टीम में शामिल किया गया था, वहीं अब दीपक पूरे सीरीज में टीम का हिस्सा रहेंगे.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version