खेलLSG vs SRH: लखनऊ ने हैदराबाद को 5 विकेट...

LSG vs SRH: लखनऊ ने हैदराबाद को 5 विकेट से दी शिकस्त, Krunal Pandya ने गेंदबाजी के बाद बल्लेबाजी से भी जीता दिल

-

होमखेलLSG vs SRH: लखनऊ ने हैदराबाद को 5 विकेट से दी शिकस्त, Krunal Pandya ने गेंदबाजी के बाद बल्लेबाजी से भी जीता दिल

LSG vs SRH: लखनऊ ने हैदराबाद को 5 विकेट से दी शिकस्त, Krunal Pandya ने गेंदबाजी के बाद बल्लेबाजी से भी जीता दिल

Published Date :

Follow Us On :

LSG vs SRH: इंडियन प्रीमियर लीग का 10वां मुकाबला आज लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया. इस शानदार मुकाबलें में लखनऊ ने हैदराबाद को 5 विकेट से शिकस्त दे दी. आज लखनऊ के अटल विहारी वाजयेयी क्रिकेट स्टेडियम में हुए इस बेहतरीन मुकाबलें में लखनऊ के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने काफी शानदार खेल प्रदर्शन दिखाया है.

हैदराबाद ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का किया था फैसला

आईपीएल के इस 10वें मुकाबलें में हैदराबाद के कप्तान एडन मार्करम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 121 रन बनाया. जबाव में मुकाबला करने उतरी लखनऊ सुपर जायंट्स ने मात्र 16 ओवर में ही इस टारगेट को पुरा करके इस मैच को अपने नाम कर लिया.

Krunal Pandya ने दिखाया बेहतरीन खेल प्रदर्शन

आज हुए मुकाबलें में लखनऊ सुपर जायंट्स के स्टार ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. क्रुणाल ने गेंदबाजी के दौरान हैदराबाद के तीन खिलाड़ियों को पवेलियन भेजने का किया. वहीं जब बात आई बल्लेबाजी की तो इस खिलाडी ने यहां भी काफी शानदार प्रदर्शन किया. क्रुणाल पांड्या ने कप्तान केएल राहुल के साथ मिलकर एक बेहतरीन साझेदारी की और अपने बल्ले से अपने टीम के लिए 34 रन बनाने का भी काम किया.

अमित मिश्रा ने भी दिखाया अपने गेंदबाजी का दम

आज के इस मुकाबलें में लखनऊ के अमित मिश्रा ने भी अपने गेंदबाजी का दम दिखा दिया. इस खिलाड़ी ने भी हैदराबाद के दो खिलाड़ियों को वापस पवेलियन भेजने का काम किया. बता दें कि अमित मिश्रा को काफी समय बाद आईपीएल खेलने का मौका मिला है. इस खिलाड़ी ने अपना आखिरी आईपीएल साल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेला था.

यह भी पढ़ें- दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले Yuzvendra Chahal और Joe Root ने किया जबरदस्त डांस, देखें वायरल वीडियो

पॉइंट्स टेबल में हुआ बदलाव

LSG vs SRH
IPL Points Table 2023

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लखनऊ सुपर जायंट्स ने आज अपना तीसरा मुकाबला खेला था. इस मुकाबलें में शानदार जीत हासिल करने के बाद से आईपीएल के पॉइंट्स टेबल में बदलाव हो गया है. लखनऊ की टीम ने अपने तीन मुकाबलों में से 2 में जीत हासिल करके आईपीएल पॉइंट्स टेबल में सबसे उपर अपनी जगह बना ली है.

आपके लिए  – खेल से जुड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Nitish Kushwaha
Nitish Kushwahahttps://www.bloggistan.com/
नितीश कुशवाहा Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इससे पहले इन्होंने इंडिया न्यूज़ में भी अपनी सेवाएं दी हैं. नितीश ने अपने पत्रकारिता की पढ़ाई चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से की है. इन्हें खासतौर पर स्पोर्ट्स और मनोरंजन से संबंधित ख़बरों में विशेष रूची है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you