खेलIND vs WI: एक मैच में रंग दिखाने के...

IND vs WI: एक मैच में रंग दिखाने के बाद बेरंग दिखी टीम इंडिया की सलामी जोड़ी, कर दी बड़ी गलती

-

होमखेलIND vs WI: एक मैच में रंग दिखाने के बाद बेरंग दिखी टीम इंडिया की सलामी जोड़ी, कर दी बड़ी गलती

IND vs WI: एक मैच में रंग दिखाने के बाद बेरंग दिखी टीम इंडिया की सलामी जोड़ी, कर दी बड़ी गलती

Published Date :

Follow Us On :

IND vs WI: भारत और वेस्ट इंडीज़ के बीच आज निर्णायक मुकाबला खेला जा रहा है जो भी टीम यह मुकाबला जीतेगी वह इस सीरीज को अपने नाम करेगी. इस मैच की शुरुआत भारत ने टॉस जीत कर की. भारत ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला लिया. भारत की ओपनिंग बल्लेबाज़ी ने इस मुकाबले में भी भारत को निराश कर दिया. दरअसल पहले ही ओवर में भारत को भयंकर झटका लगा है. भारत के युवा बल्लेबाज़ यशस्वी जयसवाल पहले ही ओवर में पवेलियन लौट गए हैं. वही शुभमन गिल भी कुछ खास नही कर पाएं और वापिस लौट गाएं.

ओपनिंग जोड़ी रही फ्लॉप

IND vs WI

आपको बता दे पिछले मुकाबले में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया था. यशस्वी जयसवाल और शुभमन गिल दोनो ने ही बेहतरीन खेल दिखाया था. जिसके बदौलत ही भारत ने चौथा मुकाबला अपने नाम किया था. लेकिन एक मैच में शानदार कमाल दिखाने के बाद भारत की ओपनिंग जोड़ी फिर नाकाम साबित हुई. इस निर्णायक मुकाबले में जहां एक ओर यशस्वी जयसवाल 4 बॉल पे 5 रन बना कर पवेलियन लौट गए तो वहीं शुभमन गिल भी 9 गेंदों में 9 रन बना कर वापिस लौट गाएं. जयसवाल अकील होसिन के बाल पर उन्हें ही कैच थमा बैठे. तो वहीं शुभमन गिल अकील होसिन के ही बॉल पर एलबीडब्ल्यू हो गाएं.

यह भी पढ़े:- Asia Cup से पहले रोहित शर्मा हो गए हैं भगवान भरोसे, खूब कर रहे पूजा- पाठ, देखें वीडियो

लगातर कर रहे निराश

IND vs WI
IND vs WI

भारत के लिए ओपनिंग बल्लेबाज़ी एक नई मुसीबत बनती जा रही है. अगर पिछला मुकाबला चोर दे तो यह साझेदारी कुछ खास नही कर पा रही है. ईशान किशन ने टेस्ट और वनडे में बतौर ओपनर अच्छे रन बनाए थे लेकिन टी20 में वो नाकाम साबित हुए. वही अगर बात करे शुभमन की तो शुभमन लगातार संघर्ष कर रहे हैं. पीछले मुकाबले में वह भले ही चले हो लेकिन उनका इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन नही रहा है. वही ईशान की जगह यशस्वी जयसवाल को मौका दिया गया. पहले मैच में यह भी नाकाम रहे थे लेकिन दूसरे मुकाबले में गेंदबाज़ों के लिए कहर बने लेकिन फिर इस तीसरे मुकाबले में वह नाकाम साबित हुए.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you